सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

LOVE JIHAD: शादीशुदा अजीज ने हिंदू लड़की को बोला- करो मेरे साथ निकाह, नहीं तो समाज में फैला दूंगा तेरी अश्लील फोटो, बदनामी के डर से युवती ने कर ली हत्या...

लव जिहाद के मामले दिन प्रतिदिन बड़ते ही जा रहे है। आऐ दिन हिंदू लड़कियों को बरगला कर उनको शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करते है और बाद में उनका एक ही फंडा होता है धर्मांतरण। देश में जिहादी इसी तरीके की ट्रिक अपनाते है। ऐसे में एक मामला कर्नाटक के उडुपी से है। जहां एक लड़की ने चर्मपन्धी से परेशान हो कर सुसाइड कर लिया है।

Vaishnavi Chauhan
  • May 27 2022 6:27PM

लव जिहाद के मामले दिन प्रतिदिन बड़ते ही जा रहे है। आऐ दिन हिंदू लड़कियों को बरगला कर उनको शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करते है और बाद में उनका एक ही फंडा होता है धर्मांतरण। देश में जिहादी इसी तरीके की ट्रिक अपनाते है। ऐसे में एक मामला कर्नाटक के उडुपी से है। जहां एक लड़की ने चर्मपन्धी से परेशान हो कर सुसाइड कर लिया है

दरअसल, अजीज पहले से ही शादी शुदा था और वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीड़ित को ब्लैकमेल कर रहा था। बता दे कि जिस लड़की ने सुसाइड किया उसका नाम शिल्पा देवादिका है। वह उडुपी के कुंदपुरा में रहती थी। दो दिन पहले बुधवार को लड़की ने चूहे मारने वाला जहर खाकर जान दे दी। शिल्पा के घरवालों का कहना है कि अजीज उसके साथ रिलेशनशिप में था, जबकि उसकी पहले से शादी हो रखी थी। दावा है कि अजीज के पास शिल्पा की कुछ तस्वीरें थीं। इनको दिखाकर अजीज और उसकी पत्नी शिल्पा को ब्लैकमेल करते थे। परिवार ने कहा कि अजीज शिल्पा पर उससे दूसरी शादी करने का दवाब बना रहा था। ऐसा नहीं करने पर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी देता था। शिल्पा इस शादी के लिए राजी नहीं थी, इसलिए उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार