सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रज्जाक बना प्रिंस मिश्रा... हिंदू युवती से बोला- बन जाओ ना मेरी सोना, फिर सोना को कमरे में बुलाकर सेक्स् करने के लिए करने लगा रोना-धोना

​जिहादियों द्वारा लव जिहाद के मामले बढ़ते ही जा रहा है। बस एक ही फंड़ा हिंदू युवती के साथ दोस्ती कर बलात्कार करना। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई से प्रकाश में आया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 5 2022 12:48PM

 जिहादियों द्वारा लव जिहाद के मामले बढ़ते ही जा रहा है। बस एक ही फंड़ा हिंदू युवती के साथ दोस्ती कर बलात्कार करना। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई से प्रकाश में आया है। जहां जिहादी रज्जाक ने अपना नाम प्रिंस मिश्रा रख इंटरमीडिएट की छात्रा से दोस्ती की और फिर बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती को उसकी पहचान के बारे में पता चला तो उसने दोस्ती तौड़ दी। लेकिन फिर रज्जाक उसे धमकियां देने लगा। परेशान होकर पुलिस में रज्जाक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

दरअसल, हरदोई में रहने वाली युवती से रज्जाक नाम के जिहादी ने अपना नाम बदल प्रिंस बता कर दोस्ती की, जिसके बाद धीरे-धीरे रोजाना युवती से मिलकर नजदिकियाँ बड़ाने लगा। प्रेमजाल में फंसा कर युवती के संग फिर बलात्कार किया। यहीं नहीं रज्जाक उसे डरा धमकाकर उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करता रहा। जब युवती को रज्जाक की असलियत के बारे में पता चला तो उसने दूरी बनानी शुरू कर दी, लेकिन इसके बाद कॉलेज जाते समय जिहादी उसे रास्ते में रोककर ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना परिजनों को जाकर बताई।

जानकारी के अनुसार, छात्रा के पिता ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता कर रज्जाक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही रज्जाक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार