सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर सोमवार को कुबेरस्थान शिवमंदिर क्षेत्र में शिव भक्तों की उमड़ती भीड़ की वजह से बदला गया रूट

राहगीरों की सुविधा और यातायात व्यवस्था के लिए किया गया रूट डायवर्जन

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jul 31 2023 7:21AM
कुशीनगर: प्राचीन कुबेरस्थान शिवमंदिर में श्रावण मास के सोमवार के अवसर पर श्रद्धालुओं की उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए यातायात पुलिस ने रूट डायवर्ट किया है।

ताकि श्रद्धालुओं और अन्य लोगों को आवागमन में असुविधा न हो।
यातायात निरीक्षक सत्य साण्याल शर्मा ने बताया कि श्रावण मास में कांवड़ यात्रियों और श्रद्धालुओं के कुबेरस्थान मंदिर में भीड़ को देखते हु 31 जुलाई को भोर में तीन बजे से शाम पांच बजे तक रूट डायवर्ट रहेगा। 
उन्होंने बताया कि नोनियापट्टी से पडरौना की तरफ आने वाले बड़े कामर्शियल वाहन नोनियापट्टी से डायवर्ट होकर तुर्कपट्टी रोड, सपहां चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। नोनिया पट्टी/खह्नवार रोड की तरफ से कुबेरस्थान मंदिर की तरफ आने वाले वाहनों की पार्किंग, बंद पड़े पेट्रोल पंप के खाली स्थान पर की जाएगी।
बतरौली रोड (बेलवा मोड़) एवं खह्नवार रोड से सभी चारपहिया वाहन कुबेरस्थान मंदिर की तरफ प्रतिबंधित रहेंगे। पडरौना से छावनी होते हुए नोनियापट्टी/तुर्कपट्टी की तरफ जाने वाले बड़े कामर्शियल वाहन हरका चौराहे से दाहिनी तरफ डायवर्ट होकर शिवपुर रोड, तुर्कपट्टी रोड होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। 
छावनी की ओर से कुबेरस्थान मंदिर जाने वाले वाहनों की पार्किंग अन्हारीबारी प्राथमिक विद्यालय पर होगी। अन्हारीबारी चौराहे से कुबेरस्थान मंदिर की तरफ चारपहिया वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार