सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर: विशुनपुरा थाना क्षेत्र में दलित युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या जॉच में जुटी पुलिस

कुशीनगर। दुपट्टे से कसा था गला, चेहरे पर था चोट का निशान- साथ की युवतियों को पुलिस ने लिया हिरासत में विकाश खंड दुदही थाना विशुनपुरा के एक गांव में पड़ोस के घर टीवी देखने गई युवती की लाश केले के खेत में बृहस्पतिवार को मिलने से सनसनी फैल गई। गांव के लोगो ने कहा की युवती की शव को देखने से ऐसा प्रतिक होता है की पहले युवती के साथ रेप हुआ है उसके बाद हत्या।

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Apr 20 2024 12:39PM
कुशीनगर। विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई उसका गला दुपट्टे से कसा गया था और चेहरे पर चोट का निशान था। ग्रामीणों का कहना है की युवती के साथ पहले रेप हुआ है फिर हत्या पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ की युवतियों और किशोरियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती देर रात घर से पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी। इसकी जानकारी घर वालों को नहीं थी। सुबह नींद खुली तो घर वाले युवती की तलाश करने लगे। खेत की तरफ शौच करने गए गांव वालों ने युवती का शव घर से करीब 200 मीटर दूर देखने के बाद शोर मचाया तो लोगोंं की भीड़ जुट गई। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के परिजनों और गांव वालों से घटना की जानकारी ली। कुछ देर बाद फाॅरेंसिक टीम भी पहुंच गई और मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पड़ोस की कुछ लड़कियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जो युवती की करीबी बताई जा रही हैं। पुलिस ने युवती के परिवार के लोगों का मोबाइल नंबर नोट किया और इसकी मदद से कातिलों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। हालांकि घर वाले भी गांव के कुछ लोगों पर दबी जुबान में आरोप लगा रहे हैं। 
युवती की मां की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के पर्दाफाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार