सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर: भगवान राम की शोभा यात्रा पर जिहादियों का पथराव, कई घायल पुलिस मौके पर मौजूद

कुशीनगर: के थाना क्षेत्र बरवा बाजार के बाजार टोला में श्री राम लला के शोभा यात्रा पर मुस्लिम जिहादियों का हमला आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल पुलिस जॉच में जुटी

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jan 22 2024 11:24PM

कुशीनगर। अयोध्या धाम मे हुए श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कसया थाना क्षेत्र के बरवा बाजार के बाजार टोला मे शोभा यात्रा निकली थी। इस दौरान जिहादियों ने शोभा यात्रा पर पत्थरबाजी कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बरवा बाजार, बाजार फैजाबाद के युवा शोभा यात्रा लेकर गाजे-बाजे के साथ बरवा बाजार बड़का बारात जा रहे थे। इसी दौरान भेड़िहार बस्ती में स्थायी मुस्लिम जिहादियों ने उन पर धावा बोल दिया। जिसमे कुछ लोग घायल हो गए।
जिसमें आर्यन, निखिल, भीम शामिल हैं जिनमें शेष बचे हुए लोगों से अधिक युवा घायल हो गए और छतों से ईट पत्थर से शोभा यात्रा पर हमला से श्री राम लला की तस्वीरों को भी छतिग्रस्त कर दिया गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया भेजवाया व इस घटना में शामिल कुछ लोगों को पकड़कर थाने लाकर पुछताछ कर रही है व आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।
आप को बताते चले कि कसया थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले भी मुसलमानो के द्वारा ओवैसी के 15 मिनट वाला विवादित बयान देने वाला आवाज को डीजे द्वारा बजाकर हिंदुओ के ऊपर पत्थरबाजी कर दिया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार