सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kushinagar International Airport : कुशीनगर हवाई अड्डे से यात्रा आज से प्रारंभ....यात्रियों की है भव्य स्वागत की तैयारी

पाइस जेट ने जरूरी सभी तरह के अपने उपकरण आदि का इंतजाम पूरा कर लिया है। जाने वाले यात्रियों को डेढ़ घंटा पूर्व एयरपोर्ट पर पहुंचने के लिए कहा गया है। इससे उनकी व सामान की स्कैनिंग की जा सके। सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस अपनी ड्यूटी निभा रही है।

Shanti Kumari
  • Nov 26 2021 8:14AM
कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से हवाई यात्रा आज से शुरू होने जा रहा है, और यात्रियों की भव्य स्वागत के साथ कुशीनगर हवाई अड्डे से फ्लाइट आज उड़ान भरेगी जिसको लेकर उड़ान कंपनी स्पाइस जेट व एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी व कर्मचारी तैयारी पूरी कर चुके हैं। पहली फ्लाइट दिल्ली से आएगी व इसके बाद दूसरी कुशीनगर से दिल्ली जाएगी। इन फ्लाइटों से आने व जाने वाले यात्रियों का भारतीय परंपरा के मुताबिक स्वागत किया जाएगा।

स्पाइस जेट की फ्लाइट दिल्ली से शुक्रवार दोपहर 12 से उड़ान भरकर दोपहर बाद एक बजकर 35 मिनट पर कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। 20 मिनट ठहरने के बाद वही फ्लाइट एक बजकर 55 मिनट पर कुशीनगर से दिल्ली के लिए उड़ जाएगी। इन दोनों तरफ से आने व जाने वाले यात्रियों को चंदन, टीका लगाकर स्वागत किया जाएगा। इस दौरान केक भी काटा जाएगा, तो अथॉरिटी की तरफ वाटर कैनन सैल्यूट (जल सलामी) दी जाएगी।

स्पाइस जेट ने जरूरी सभी तरह के अपने उपकरण आदि का इंतजाम पूरा कर लिया है। जाने वाले यात्रियों को डेढ़ घंटा पूर्व एयरपोर्ट पर पहुंचने के लिए कहा गया है। इससे उनकी व सामान की स्कैनिंग की जा सके। सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस अपनी ड्यूटी निभा रही है।

कुशीनगर से आरंभ होने वाली घरेलू उड़ान को लेकर आने व जाने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान सांसद विजय कुमार दूबे, देवरिया के सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी समेत भाजपा के अन्य विधायक, डीएम एस. राजलिंगम, एसपी सचिंद्र पटेल, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पूर्ण बोरा, एसडीएम आदि मौजूद रहेंगे। कुशीनगर सांसद यात्रियों का स्वागत करने दिल्ली से आने वाली फ्लाइट से ही एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार