सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर: शोभा यात्रा के दौरान "जय श्रीराम" का नारा सुन मुस्लिम महिला ने प्रभु श्रीराम को बोलने लगी अपशब्द हिंदू समाज में रोष

कुशीनगर: के थाना क्षेत्र सेवरही में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के खुशी में गांव परसा उर्फ सिरसिया में शोभा यात्रा के दौरान एक मुस्लिम समुदाय की महिला द्वारा प्रभु श्री राम को गाली देना का वीडियो सामने आया है

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jan 22 2024 11:09PM

कुशीनगर। अयोध्या में बन रहे विशाल राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा संपन्न हो गई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान को पूरा किया जिसे लेकर देशभर में उत्सव का माहौल है। भारत के लोग ही नहीं बल्कि विदेशों में रह रहे भारतीयों के बीच भी आज दीवाली जैसा जश्न देखने को मिल रहा है।
विदेशी मीडिया में भी राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की खूब चर्चा है।
वही कुशीनगर ज़िले के थाना सेवरही गांव परसा उर्फ सिरसिया का एक विडीओ वायरल हो रहा है वायरल विडीओ में देखा जा सकता है की शोभा यात्रा के दौरान लोगों द्वारा जय श्रीराम के नारे को सुन कर महिला द्वारा यात्रा में शामिल वाहन के आगे खड़ा होकर प्रभु श्रीराम को अपशब्द बोल रही है अब ये विडीओ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
उक्त विडीओ के सम्बंध में कुशीनगर पुलिस ने ट्वीट किया कि "प्रकरण में संबंधित महिला को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है, तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत की जा रही है।"

क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेंद्र सिंह कालरा बोले:

पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेंद्र सिंह कालरा ने फोन पर सुदर्शन न्यूज़ को बताया की वायरल हो रहे विडियो को त्वरित संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला के विरुद्ध सु संगत धारा में अभियोग दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित किया जायेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार