सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्री कृष्णा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के द्वारा सीडीएस प्रमुख विपिन रावत व अन्य जवानों को दी नम आंखों से श्रद्धांजलि।

जिला सीतापुर के सदर क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के द्वारा दुर्घटना के कारण हुए मृतक(शहीद) सीडीएस प्रमुख विपिन रावत व अन्य सभी शहीद जवानों को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक विवेक अग्रवाल, प्रशासक हरिनाम सिंह, जनसंपर्क अधिकारी अशोक प्रजापति, अनुदेशक प्रदुम्न दिक्षित, एनसीसी के कैडेट और विद्यार्थियों ने पुष्पांजलि देकर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनको अपने चरणों में स्थान देने हेतु प्रार्थना की।

अभिमन्यु
  • Dec 10 2021 6:41PM
श्री कृष्णा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के द्वारा सीडीएस प्रमुख विपिन रावत व अन्य जवानों को दी नम आंखों से श्रद्धांजलि। जिला सीतापुर के सदर क्षेत्र में स्थित श्री कृष्णा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के द्वारा दुर्घटना के कारण हुए मृतक(शहीद) सीडीएस प्रमुख विपिन रावत व अन्य सभी शहीद जवानों को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि, इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक विवेक अग्रवाल, प्रशासक हरिनाम सिंह, जनसंपर्क अधिकारी अशोक प्रजापति, अनुदेशक प्रदुम्न दिक्षित, एनसीसी के कैडेट और विद्यार्थियों ने पुष्पांजलि देकर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनको अपने चरणों में स्थान देने हेतु प्रार्थना की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार