सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौकशी करने वाले बदमाशों से थाना कोतवाली नगर पुलिस की हुई मुठभेड़, जवाबी कार्यवाही में 02 बदमाश घायलावस्था में गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, पशु काटने के औजार व चोरी की एक बाइक बरामद।

जनपद बुलंदशहर रात्रि में थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम ईडन गार्डन के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मामूर थी तभी एक बाइक पर आ रहे दो संदिग्ध

Dinesh Kumar pal
  • Apr 6 2024 5:08PM

जनपद बुलंदशहर रात्रि में थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम ईडन गार्डन के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मामूर थी तभी एक बाइक पर आ रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो नहीं रुके और पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की तथा आवास विकास की तरफ भागने लगे।

पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए कंट्रोलरुम को सूचना दी गयी। इस सूचना पर चौकी प्रभारी आवास विकास मय पुलिस टीम के संदिग्धों की घेराबंदी की गयी तो पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने अपनी मोटरसाइकिल काली नदी के पुल के पास कच्चे रास्ते पर मोड़ दी जिसका पीछा पुलिस टीम द्वारा किया गया तभी बदमाशों की मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी।

अपने आप को पुलिस से घिरता देख बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी। पुलिस टीम की आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 02 बदमाश गोली लगने से घायल हो गये, जिनको घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार/घायल बदमाशों की पहचान

1. मौहम्मद आसिफ उर्फ आसिम उर्फ कासिम पुत्र शमीम उर्फ बिल्ला निवासी ग्राम कमालपुर थाना कोतवाली देहात जनपद बुलन्दशहर 2. जमशेद पुत्र छोटन निवासी ग्राम अकबरपुर थाना कोतवाली देहात जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है। घायल बदमाशों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भेजा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार