सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस जवानों का सम्मान कर बढ़ाया उत्साह

लगातार तलवंडी क्षेत्र के एरिया में बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने में अहम जवाहर नगर थाना पुलिस ने अपनी भूमिका निभाई है जिसको देखते हुए उनका अभिनंदन किया गया

Jaspreet Singh
  • Jan 2 2022 7:14PM
पुलिस जवानों का सम्मान कर बढ़ाया उत्साह कोटा जवाहर नगर थाना अधिकारी एवं Dsp अंकित जेन का वार्ड 71 के पूर्व कॉंग्रेस प्रत्यशी, मीडिया प्रभारी दुष्यन्त सिंह गहलोत ,दिनेश सुमन के नेतृत्व में तलवंडी व्यपार सघ अध्यक्ष रविंद्र दुबे व तलवंडी क्षेत्र के निवासियों दुवरा जवाहर नगर थाना के समस्त स्टाफ का स्वागत किया गया सभी का माला व साफा बांधकर सम्मान किया गया और मुंह मीठा कराया गया लगातार तलवंडी क्षेत्र के एरिया में बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने में अहम जवाहर नगर थाना पुलिस ने अपनी भूमिका निभाई है जिसको देखते हुए उनका अभिनंदन किया गया जवाहर नगर पुलिस द्वारा कुछ समय पहले राजीव गांधी नगर क्षेत्र में पुलिस सहायता केंद्र खोला गया है ताकि बच्चों को अच्छा माहौल मिल सके पढ़ने के लिए स्थानीय नेता दुष्यंत गहलोत ने बताया कि पुलिस जवान के साथ-साथ हमारे शहर के मीडिया के समक्ष वरिष्ठ पत्रकार एवं कर्मचारी लगातार शहर में अपनी कार्य कि भूमिका निर्वहन कर रहे हैं और आमजन की सुरक्षा में पुलिस से लेकर जनता को जागरुक करने का कार्य कर रहे हैं वह कई बार कोई समस्या होती है तो जवाहर नगर थाना पुलिस के जवान तुरंत मौके पर पहुंच जाते हैं और समस्या को हल कर देते हैं इसी तरह समस्त थाने पर तैनात पुलिस जवानों को भी आमजन में विश्वास पैदा करना होगा और जनता की सुरक्षा के लिए तत्पर रहना होगा। तलवंडी स्थानीय निवासी दिनेश सुमन ने कहा कि पुलिस लगातार अपना कार्य कर रही है पर जनता पुलिस को अपना समर्थन नहीं देती है जिसके कारण भी पुलिस को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है अगर पुलिस को आमजन से सपोर्ट मिले तो क्षेत्र में कई वारदातें ना हो पाएंगे इसके लिए आम जनता को भी जागरूक होना पड़ेगा।। वहीं जवाहर नगर थाना के स्टाफ एवं मुख्यश्री अंकित जैन dysp व्रत्ताधिकारी व्रत प्रथम श्री रामकिशन जी ci sahab श्रीमती कोशल्या गालव si श्री हरवेंद्र सिंह लालचंद पुष्पेंद्र राजूराम लाधाराम गोकुल आदि स्टाफ का स्वागत करने में मुख्य रूप से ताराचंद खत्री,तलवंडी व्यपार सघ महामंत्री कैलाश चंदमगल,नरेंद्र सोनी,राजेश वर्मा,मनीष जेन,हरीश,आदि समस्त तलवंडी निवासी उपस्थित रहे।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार