सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

9 साल सज़ा काटने के बाद माना जा रहा था कि नदीम में सुधार आएगा.. पर "खान" न सुधरा

कोटा : पुलिस के हत्थे चढ़ा चरस का तस्कर नदीम खान उर्फ राजा, 9 साल तिहाड़ जेल में काट चुका है सजा

Shiv Kumar
  • Jan 20 2021 6:22PM

कोटा में नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हांथ लगी है, पुलिस ने एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है। जो कि तस्करी के ही मामले में 9 साल तक तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है, और एक बार फिर तलाशी में उसके पास से 2 किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 22 लाख है।

दरअसल रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने मंगलवार को नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान बाइक पर एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। और बाइक को वापस घुमाकर भागने लगा। तभी पुलिस ने बाइक सवार व्यक्ति को पकड़ा। उसकी तलाशी में एक बैग से 2 किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुई।जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 22 लाख है।

तिहाड़ जेल में काट चुका है सजा 

आरोपी का नाम नदीम खान उर्फ राजा है जिसकी उर्म 45 साल और मद्रासी मोहल्ला अनंतपुरा का निवासी है। जो साल 2001 में दिल्ली के आरकेपुरम थाना इलाके में 12 किलो स्मैक के साथ गिरफ्तार हुआ था। आरोपी नदीम 9 साल तक तिहाड़ जेल में सजा काट चुका है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विकास पाठक ने बताया मादक पदार्थों की तस्करी रोकने व अवैध मादक पदार्थों अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान नदीम खान की गिरफ्तारी हुई, आरोपी नदीम को एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है  और उसकी बाइक भी जप्त कर ली गई है। फिलहाल पुलिस नशे की खेप किसे सप्लाई करनी थी ,तस्करी के नेटवर्क में कौंन कौंन शामिल है। इस सम्बंध में आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

कोटा आज के समय में युवाओं का एक बड़ा केंद्र है क्योंकि यहां कोचिगं के लिए देश भर के छात्र आते हैं ऐसे में यहां से ड्रग्स की खबरे आना भयावय है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार