सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bengal : इंसानों के बीच घुम रहें हैवान...काले प्लास्टिक में मिले शव के कई टुकड़ें , शरीर के कई अंग गायब

कोलकाता के वाटगंज थाना इलाके से मंगलवार यानी की 2 मार्च को काले प्लास्टिक के पैकेट से एक महिला का शव मिला जिसका कई टुकड़े कर दिए गए थे.

Divya Kumari
  • Apr 3 2024 1:20PM

कोलकाता के वाटगंज थाना इलाके से दिल दहालाने वाली खबर सामने आयी है. इस घटना के बारे जिस किसी को जानकारी मिली है. उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल कोलकाता के वाटगंज थाना इलाके से मंगलवार यानी की 2 मार्च को काले प्लास्टिक के पैकेट से एक महिला का शव मिला जिसका कई टुकड़े कर दिए गए थे.  

इसके अलावा यह भी पता चला की बरामद हुए टुकड़ों में से शरीर के कई अंग अभी भी गायब है. लेकिन हैरानी की बात यह है की इस बात का अभी जानकारी नहीं मिली है की आखिरकार यह शव किस महिला का है और इस शव की ऐसा हालत कौन किया है उसके नाम का पर्दाफाश नहीं हुआ है.  पुलिस फेंके पैकेट और इस घटना के सभी सवालों के जवाब ढूँढने के प्रयास कर रही हैं.

इस घटना का भंडाफोड़ तब आया जब एक खाली पड़े क्वार्टर के पास कुछ सड़ने की बदबू फैलने लगे. बता दें क्वार्टर के आस-पास रहने वाले लोगों को पता चला की कुछ सड़ रहा है तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने छान-बिन शुरू की. जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि पन्नी में महिला के शव के टुकड़े थे जिनमें सिर, धड़, हाथ-पैर समेत शरीर के अलग-अलग हिस्से पड़े हुए थे.

घटना की जाँच में जुटे ज्वाइंट सीपी सैयद वकार रजा ने इस घटना पर बताया, “हमें तीन प्लास्टिक बैगों में महिला के शव के टुकड़े मिले हैं. उसके माथे पर सिंदूर और बिंदी लगा था जिससे पता चलता है कि वो शादीशुदा थी. बैग के भीतर ईंट भी हैं जिससे लग रहा है कि बैग नदी या तालाब में फेंकने की कोशिश हुई होगी. प्लास्टिक बैग में महिला के हाथ, तलुआ और पेट का हिस्सा नहीं मिला है. मामले की जाँच की जा रही है. केस अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है.”

जाँच अधिकारी का कहना है की इस शव की हालत देख कर लग रहा है की मानो जैसे किसी ने हड़बड़ी में ये प्लास्टिक बैग फेंका.  पुलिस के मुताबिक कुछ लोग खाली क्वार्टर के पास बातचीत करने आए थे. पुलिस को इस घटना की जानकारी करीब 2:50 बजे पता चला. 

पुलिस का कहना है की घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला की वहां तीन काली पॉलीथीन पड़ीं थीं और उसमें 30-35 साल की महिला के शव के टुकड़े थे. पुलिस अब CCTV फुटेज की जांच कर रही है. ट्रैकर डॉग्स को काम में लगा दिया गया है. पूरी तरह से जांच-पड़ताल करने के बाद इस घटना को अंजाम देने वाला का पता चलेगा.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार