सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नॉलेज पार्क थाना पुलिस का गजब कारनामा गुड वर्क की जल्दबाजी में कराई पुलिस की किरकिरी

नॉलेज पार्क थाना पुलिस का गजब कारनामा सामने आया है गुड वर्क की जल्दबाजी में कराई पुलिस की किरकिरी,ऑटो चोरी के आरोप 9 वर्ष के बच्चे को पुलिस ने पकड़ा।

Anchal Yadav
  • Jul 17 2020 3:51PM
नोएडा-नॉलेज पार्क थाना पुलिस का गजब कारनामा सामने आया है गुड वर्क की जल्दबाजी में कराई पुलिस की किरकिरी।आपको बता दे 9 वर्ष के बच्चे को पुलिस ने पकड़ा जिस पर ऑटो चोरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जब बच्चें को आज किशोर कोर्ट में पेश किया गया। तो कोर्ट ने कहा 9 साल का बच्चा जब ऑटो चला नही सकता तो चोरी कैसे कर सकता है। जब पुलिस द्वारा लड़के को किशोर न्यायालय में ले जाया गया। तो इस मामले में किशोर न्याय बोर्ड ने नॉलेज पार्क थाना पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। और पुलिस पर सख्त टिप्पणी भी की। साथ ही बच्चे को बोर्ड ने तत्काल रिहा करने के दिए आदेश दिए और दौबारा ऐसी घटना ना हो इसके लिए चेतावनी भी दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार