सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संसार के अब तक के सबसे क्रूर व दुर्दांत आतंकी के नाम पर रखा था मृत कुख्यात अपराधी शहाबुद्दीन ने अपनी औलाद का नाम

जानिए क्या नाम रखा शहाबुद्दीन ने अपने बेटे का ?

सुदर्शन न्यूज़ डेस्क
  • May 3 2021 6:10AM

भारत में धर्मनिरपेक्षता के अजीब - अजीब पैमाने हैं। नाथूराम गोडसे तो बहुत दूर की बात है मात्र गोडसे बोलना ही यहां पर लोकतंत्र पर हमला मान लिया जाता है।

लेकिन अपनी औलाद का नामकरण मानवता के अब तक के सबसे बड़े शत्रु के नाम पर करना यहां वामपंथी भाईचारे का प्रतीक माना जाता है और उसको बाकायदा ससम्मान वामपंथी और सेकुलर समाज भाईचारे का लाइसेंस प्रदान कर देता है। 

कुछ ऐसा ही हुआ है करोना से मर चुके बिहार के दुर्दांत अपराधी शहाबुद्दीन के साथ। अनगिनत सुहागिनों का सुहाग उजाड़ने वाले , अनगिनत बेटों से उनके पिता छीनने वाले, अनगिनत बुजुर्गों से उनकी औलाद छीन लेने वाले इस दुर्दांत अपराधी की मौत हो जाने के बाद देश और दुनिया में यह जानकारी निकलकर सामने आई कि बड़ी शान से लालू यादव की पार्टी में 2 नंबर की हैसियत रखने वाले इस कुख्यात अपराधी ने अपने बेटे का नाम संसार के अब तक के सबसे क्रूर और खतरनाक आतंकी के नाम पर रखा हुआ था।

 जी हां वामपंथी और सेकुलर राजनेताओं की दृष्टि में उन्हीं की तरह धर्मनिरपेक्ष शहाबुद्दीन ने अपने बेटे का नाम ओसामा रखा हुआ था। निर्विवाद रूप से ना सिर्फ भारत बल्कि अमेरिका और दुनिया के हर देशों की आतंकवादी लिस्ट में ओसामा बिन लादेन अब तक का सबसे क्रूर और नरसंहारक आतंकी हुआ है जिसे कई दशकों की मेहनत के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान में खोज कर मार गिराने में सफलता पाई थी । 

यदि उम्र का तकाजा लगाया जाए तो शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा उतनी अवस्था का लगता है जब मानवता का अब तक का सबसे बड़ा दुश्मन ओसामा बिन लादेन अफगानिस्तान में जा कर रूस की फौजों को मार रहा था ।

अथवा यह कहा जाए कि उस समय ओसामा अपनी क्रूरता और इंसानियत के विरोध में सबसे ऊपर हुआ करता था। फिलहाल इस नामकरण को वामपंथी व चरमपंथी तक अभिव्यक्ति की आजादी से यकीनन जोड़ रहे होंगे और उन्हें तलाश होगी हर उस व्यक्ति को सांप्रदायिक घोषित करने की जिसके नाम में भी कहीं न कहीं गोडसे जुड़ा होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

जलेगी तुम्हारी तो

  • Guest
  • May 3 2021 9:09:41:917PM

Aisa hi ek bhadwa grahmantri Bna betha hai

  • Guest
  • May 3 2021 5:31:30:660PM

Abe suar Osama ka matlab loin, Brave hota hai gadha kahi ke sanghi, her baat ko hindu Muslim karana gadhe kahi ke

  • Guest
  • May 3 2021 2:22:41:327PM

इसमे उसे दोष काहे देते हो । शेफ अली खान और करिना कपुर ने भी अपने बेटे कानाम तैमुर रखा है। वह तो गेंगस्टर नही हीरो है

  • Guest
  • May 3 2021 12:42:12:377PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार