सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकारी स्कूलों के किचन का किया गया निरीक्षण

सरकारी स्कूलों में मध्यान्ह भोजन गुणवत्ता परक रूप से बच्चों को प्राप्त हो इस उद्देश्य से डीएम के निर्देश पर जिला समन्वयक के द्वारा केंद्रीकृत किचन का किया गया स्थल निरीक्षण।

Anchal Yadav
  • Feb 25 2021 8:00PM
जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देशन में जनपद में मध्यान्ह भोजन योजना अंतर्गत आच्छादित विद्यालयों में  अध्ययनरत कक्षा 1 से 8 तक के छात्र छात्राओं को स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा केंद्रीकृत किचन के माध्यम से भोजन वितरण का कार्य कराया जा रहा हैI भोजन की गुणवत्ता के संबंध में निरीक्षण आज प्रातः 6:00 बजे विनय प्रकाश सिंह जिला समन्वयक मध्यान्ह भोजन द्वारा विकासखंड बिसरख में स्थापित केंद्रीकृत किचन भारत रतन डॉक्टर भीमराव अंबेडकर तथा दलित प्रहरी का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में मीनू के अनुसार दाल व रोटी तैयार किया जा रहा था।यह जानकारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार