सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में 2 अगस्त को अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करेगी किसान एकता संघ

प्राधिकरण द्वारा अपनी मांगों को ना माने जाने पर नोएडा में 2 अगस्त को अर्धनग्न होकर किसान एकता संघ प्रदर्शन करेगी

Anchal Yadav
  • Jul 31 2021 2:36PM
गौतम बुध नगर में किसान एकता संघ की दस सदस्यीय वार्ता नोएडा प्राधिकरण की सीईओ से प्रशासन द्वारा तय कराई गई थी लेकिन प्रशासन एवं प्राधिकरण की सूचना का आदान प्रदान सही से नहीं होने के कारण प्राधिकरण में राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरंन प्रधान की अध्यक्षता में 10 सदस्यीय वार्तालाप करने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल से प्राधिकरण की सीईओ द्वारा मिलने से मना कर दिया।

इससे आहत होकर किसान एकता संघ की आपात बैठक निठारी गांव में राष्ट्रीय संरक्षक चौधरी बाली सिंह के यहां हुई जिसमें चर्चा रही कि प्राधिकरण किसानों की मांगों को लेकर चर्चा करने से बच रहा है। 

जिसके बाद से जैसा कि किसानों ने निर्धारित किया था अगर उनकी मांगें प्राधिकरण द्वारा नहीं मानी गई  तो हरोला से लेकर नोएडा प्राधिकरण तक अर्ध नग्न प्रदर्शन कर किसानों की समस्याओं को हल कराया जाएगा । मीटिंग में किसान एकता संघ के कई लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार