सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निबिया तालाब के रास्ते किंग खान का आता है तस्करी का माल

रुपईडीहा का कुख्यात तस्कर किंग खान अपने गुर्गों के जरिये नेपाल से करोड़ो रूपये के तस्करी का माल निबिया गांव स्थित हनुमान मंदिर स्थित तालाब के रास्ते भारत मे लाता है।

राम जी सोनी :@ramjisonis5v
  • Nov 30 2021 8:55PM
उत्तर-प्रदेश की ईमानदार योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए माफियाओ व गुंडों पर कड़ी कार्रवाई की है। मगर रुपईडीहा का कुख्यात तस्कर जो किंग खान व छोटा राजन सहित कई नामो से जाना जाने वाला अन्तराष्ट्रीय तस्कर पर योगी सरकार का सायद कोई असर नही पड़ा। यह बॉर्डर पर बड़े पैमाने पर तस्करी का धंधा कर रहा है। राजा महाराजाओ जैसे शौक हैं। इसने अपने गैंग में नेपाल व भारत के मिलाकर कई तस्करों की फ़ौज खड़ी कर रखी है। यह अपने गुर्गों के सहारे बॉर्डर पर तस्करी के धंधे को कर रहा है। करीब दो वर्ष पूर्व बहराइच जिले के तत्कालीन एसपी डॉ0 गौरव ग्रोवर ने इसके विरुद्ध कार्रवाई भी की थी। मगर अपनी ऊंची पहुंच के कारण यह बच गया। जब तक एसपी ग्रोवर बहराइच जिले में थे तब तक यह कहीं नेपाल तो कहीं दिल्ली भागता छुपता रहता था। उनके जाने के बाद यह रुपईडीहा बॉर्डर पर पुनः स्थापित हो गया। और इस समय बड़े पैमाने पर नेपाल से चाइनीज़ कॉस्मेटिक आइटम,सुपारी,विदेशी कालीमिर्च,मटर व मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा है। इसका धंधा बॉर्डर पर फलफूल रहा है। एक समय था जब यह मात्र छोटी मोटी तस्करी करता था। नेपालगंज रोड रेलवे स्टेशन से गोण्डा तक जाने वाली ट्रेनों से यह पांच पांच किलो इलाइची ढोता रहता था। लेकिन धीरे धीरे यह तस्करों का बेताजबदशाह बन गया। और तस्करी के धंधे से खरोब की समाप्ति अर्जित कर ली। अगर कोई इसके धन्धे के बीच आता है तो उसे यह रास्ते से हटा भी देता है। इस तस्कर के तार पाकिस्तान से भी जुड़े होने की बात कई बार मीडिया में आई हैं। जब इसे रुपईडीहा थाने के तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्र ने तस्करी कर नेपाल से भारत मे लाई गई विदेशी काली मिर्च के साथ गिरफ्तार किया था तभी मीडिया में इसकी जानकारी सार्वजनिक हुई थी कि इसके तार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI से जुड़े हैं। वैरहाल इसका नेटवर्क रुपईडीहा ही नही लखनऊ,बहराइच,दिल्ली,पंजाब व नेपाल के कोने कोने में फैला हुआ है। बॉर्डर का यह सबसे बड़ा तस्कर जाना जाता है। बॉर्डर पर इस तस्कर का नेटवर्क पूरी तरह से फैला हुआ है। और बड़े पैमाने पर यह तस्करी कर रहा है। अब देखना होगा कि बहराइच की ईमानदार कप्तान ऐसे तस्कर के विरुद्ध क्या कार्रवाई करती हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार