सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में 5वीं का छात्र किडनैप

नोएडा में 10 साल का मासूम लापता हो गया है। परिजनों का कहना है कि एक हफ्ते से बच्चे का पता नहीं चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि वह पास की दुकान से पालतू खरगोश के लिए चारा लेने के लिए गया था। लेकिन उसके बाद से बच्चे का कोई पता नहीं हैं।

Anchal Yadav
  • Jul 28 2020 3:36PM
अपहरण की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं।नोएडा में बच्चे के अगवा होने का मामला सामने आया है। नोएडा के सेेक्टर-20 कोतवाली इलाके के हरौला गांव से 5वीं क्लास का छात्र लापता है। परिजनों का आरोप है कि लिखित शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले से इतिश्री कर ली है।
एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी बच्चे को बरामद नहीं किया गया। उधर,बच्चे के परिजन बच्चे बरामदगी को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबूर हैं। आरोप है कि उनकी फरियाद कोई सुनने को तैयार नहीं है। जानकारी के अनुसार, बच्चा एक सप्ताह पहले अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा शिवम पास के ही एक दुकान से पालतू खरगोश के लिए चारा लेने के लिए भेजा गया था। लेकिन वह वापस नहीं लौटा।
परिजनों को चिंता हुई तो उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों का कहना है कि 10 साल का शिवम घर का रास्ता भी नहीं भटक सकता है। वह मां की मदद के लिए दूर-दूर चला जाता था। आरोप है कि पुलिस एक सप्ताह बाद भी उसकी तलाश नहीं कर सकी है। उधर परिजन बच्चे की बरामदगी को लेकर पुलिस के सीनियर अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर बच्चे की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। कोतवाली सेक्टर-20 प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार