सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रशासन को बिना बताये अलकायदा की तारीफ़ पाने वाली मुस्कान खान पहुंची सऊदी अरब... आतंकी कनेक्शन तो नहीं!

​बताया जा रहा है कि बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किए ही मुस्कान अपने परिवार के साथ सऊदी अरब चली गईं हैं। माना जा रहा है कि मुस्कान पूरे परिवार के साथ मज़हबी यात्रा पर 25 अप्रैल को गई है।

Akshat Shrotry
  • May 12 2022 2:28PM

कर्नाटक में इस्लामिक कट्टरपंथियों की और से जबरदस्ती हीरो बनाई गई हिजाब मामले की मुस्कान खान फिर से मुसीबत में जाते हुए दिख रही हैं। कहते हैं जिसने कानून तोडना है वो तोड़ता ही रहेगा चाहे उसे कुछ भी सजा दे दीजिये। किसी व्यक्ति को पुलिस ने अगर कहा है कि आप बिना बताये कहीं आ जा नहीं सकते हैं। फिर भी आप देश छोड़ कर बाहर चले जाते हो तो कैसा गुनाहा माना जाएगा आप समझ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किए ही मुस्कान अपने परिवार के साथ सऊदी अरब चली गईं हैं। माना जा रहा है कि मुस्कान पूरे परिवार के साथ मज़हबी यात्रा पर 25 अप्रैल को गई है।

 जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने मुस्कान खान की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें अपने कहीं आने-जाने की गतिविधियों की जानकारी देते रहने के लिए कहा था। ऐसे में बिना पुलिस को बताए उनके सऊदी अरब चले जाने से पुलिसकर्मी चिंतित हैं। मुस्कान खान कर्नाटक के मांड्या में पीईएस कॉलेज ऑफ़ आर्ट साइंस और कॉमर्स की छात्रा हैं।

 मुस्कान की सऊदी अरब यात्रा आतंकी समूह अल कायदा के मुखिया अयमान-अल-जवाहिरी से मिली तारीफ के 1 महीने बाद हुई है। यह तारीफ़ मुस्कान के हिन्दू छात्रों के आगे लगाए गए अल्लाह हु अकबर के नारे के बाद की गई थी। 9 मिनट के वीडियो में अल जवाहिरी ने खुद को मुस्कान से प्रभावित बताया था।

 अल कयदा से मिली तारीफ के एक ही माह बाद मुस्कान का बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किए मजहबी यात्रा करने जाना कुछ लोगों में संदेह पैदा कर रहा है। हिन्दू संगठनों ने इस मामले में मुस्कान खान के खिलाफ जाँच की माँग की है।

हिन्दू समूहों ने अल कयदा से संबंधों के साथ मुस्कान को मिले उपहारों और पैसों की पड़ताल की आवाज उठाई है। मुस्कान की नारेबाजी से यह बात भी निकल कर सामने आई थी कि उनका संबंध चरमपंथी इस्लामी समूह पीएफआई से भी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार