सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खोड़ा नगर पालिका ने किया जनसुनवाई का आयोजन आठ प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण

विकास मंत्री के निर्देशन व अधिशासी अधिकारी कृष्ण कांत मिश्रा एवं खाद्य सफाई प्रभारी संजीव कुमार अवाना के नेतृत्व में पालिका प्रांगण में जनसुनवाई का आयोजन किया गया

संवाददाता मनीष चौहान सुदर्शन न्यूज
  • Jun 7 2022 6:16AM
खोड़ा नगर पालिका ने किया जनसुनवाई का आयोजन आठ प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी आदेशों के क्रम में आज कार्यालय नगर पालिका परिषद खोड़ा मकनपुर पर नगर विकास मंत्री के निर्देशन व अधिशासी अधिकारी कृष्ण कांत मिश्रा एवं खाद्य सफाई प्रभारी संजीव कुमार अवाना के नेतृत्व में पालिका प्रांगण में जनसुनवाई का आयोजन किया गया जन सुनवाई के दौरान पालिका में आठ विभिन्न प्रकार के प्रार्थना पत्र स्थानीय निवासी लेकर आए जिसमें मोहल्ला प्रगति विहार व गंगा विहार से 3 सफाई संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई सड़कों पर रोशनी को लेकर 3 शिकायतें प्राप्त हुई तो वही एक ग्रह कर को लेकर समस्या सामने आई. अधिकारियों के नेतृत्व में आठो समस्याओं का तत्काल रुप से निवारण किया गया वहीं खाद्य एवं सफाई प्रभारी संजीव कुमार आवाना ने बताया कि जनसुनवाई का पालिका प्रांगण में आगे भी आयोजन होता रहेगा जिसके लिए उपयुक्त रूप से पूरी पालिका क्षेत्र के अंदर प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार