सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वो हिस्ट्रीशीटर था, फिर भी उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया अकबर और इरफान ने.. फिर किया बलात्कार

खरखौदा के हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, महिला ने नोफिल, अकबर, इरफान पर लगाये आरोप

Shiv Kumar
  • Mar 1 2021 6:52PM

यूपी के मेरठ से सामूहिक दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां विशेष समुदाय के आरोपियों ने हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा कर लिया, उसे बचाने आई महिला को गोली मार दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि हिस्ट्रीशीटर जेल में बंद है। वहीं महिला ने तीन के खिलाफ बयान दिये हैं, जिसकी जांच चल रही है।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौद का है। जहां एक हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को अगवा कर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में बंधक बनाकर कब्रिस्तान में छोड़ दिया। आरोपियों ने एक महिला रिश्तेदार को गोली भी मारी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में तीन आरोपियों को नाम के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर दुष्कर्म के ही मामले में छह महीने से जेल में बंद है। वहीं उसकी पत्नी ने कहा कि शनिवार रात आठ बजे तीन लोग घर में घुसे। उन्होंने परिवार के लोगों को पीटा और फिर उसे कार में ले जाने लगे। अपहरण का विरोध किया तो घर पर रह रही महिला रिश्तेदार को आरोपियों ने गोली मार दी और महिला को कब्रिस्तान में ले गए। आरोप है कि यहां महिला से दुष्कर्म किया गया। फिर उसे वहीं बंधक बनाकर छोड़ गए।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने जिन तीन लोग नोफिल, अकबर, इरफान पर आरोप लगाते हुए खरखौदा थाने में केस दर्ज कराया है। उन पर सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना कि, उनसे हिस्ट्रीशीटर की रंजिश चल रही है। यह साजिश है या फिर घटना हुई है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

दरअसल इस घटना के बाद जिहादियों की सोच साफ दिख जाती है कि ये बदला लेने के लिए बेटियों पत्नियों को शिकार बना लेतें हैं। यह राक्षसी सोच समाज के लिए खतरा है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार