सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खालिस्तानियों का उद्धव ठाकरे को ये हैं सन्देश... दिल्ली से ठुकराए गए तो मुंबई की तरफ नजरें ?

खालिस्तानी संगठन SFJ का नया प्लान, चली बंगाल और महाराष्ट्र को भारत से अलग करने की चाल

Shiv Kumar
  • Feb 27 2021 5:41PM
किसान आंदोलन की आड में देश की राजधानी में हिंसा फैलाने वाला खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस अब देश को तोड़ने की नई चाल चल रहा है। 26 जनवरी को लाल कोट पर तिरंगे का अपमान करने के साथ धार्मिक झण्ड़ा लगाने वाले खालिस्तानी अब राज्यों को ही देश से अलग करने की चाह में हैं।

दरअसल खालिस्तान समर्थक प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे को सलाह दी है के वे महाराष्ट्र और बंगाल को भारत से अलग कर लें और इन दोनों राज्यों की भारत से आजादी की घोषणा करें। 

दरअसल इस संगठन ने एक वेबसाइट लॉन्च की है और अपनी वेबसाइट के माध्यम से लोगों उकसाया गया है कि वे लोग ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे को ज्यादा से ज्यादा मेल करें और उन्हें भारत से अलग होने के लिए राजी करें। बता दें ऐसा ही कुछ टूल किट के माध्यम से दिल्ली में आतंक मचाया गया था।

बता दें कि जस्टिस नाम लगाने वाला यह संगठन खुद ही जीता जागता अन्यान की निशानी है। यह संगठन पंजाब के देश से अलग करने की इच्छा रखता है। और देश में हाल की अशांति के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार है। देश के साथ साथ विदेशों मे भी भारत के खिलाफ इनके प्रदर्शन जोरों पर रहे हैं। अब सरकार को चाहिए कि देश के खिलाफ उड़ान भरने वाले इस संगठन के पर पहले ही कुतर दिए जायें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Sarkar ko turant hi aise logo par lagam kasni chahiye.

  • Guest
  • Feb 28 2021 1:19:18:627PM

Central Govt Ko SFJ ke against hard and fast karvai karni chahiye.

  • Guest
  • Feb 28 2021 12:40:45:190AM

Central Govt Ko SFJ ke against hard and fast karvai karni chahiye.

  • Guest
  • Feb 28 2021 12:40:44:910AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार