सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिर्फ किसान आंदोलन ही नहीं, कई और रास्तों से साजिश का जाल बुन रहा है खालिस्तान... मोहरा बना रहा यहीं के लोगों को

किसान आंदोलन की आड़ में दुनियां के कोने-कोने में षडयंत्र रच रहा है खालिस्तान

Shiv Kumar
  • Jan 27 2021 5:20PM

किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तानीयों ने क्या किया , यह कल पूरी दुनियां ने देखा। अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने के लिए खालिस्तानियों ने देश के सीधे साधे किसानों को अपना हथियार बनाया। जिनका सहारा लेकर राष्ट्र ध्वज को अपमानित किया। अब यह देश विरोधी देश के बाहर भी खुलकर सामने आने लगे हैं। 

बता दें कि कल खालिस्तानियों ने किसानों की ट्रेक्टर परेड़ में शामिल होकर देश की राजधानी में जमकर उत्पात मचाया, लाल कोट पर चढ़कर उस स्थान पर अपना झण्ड़ा लगाया जहां 15 अगस्त के दिन प्रधानमंत्री देश की तिरंगा झण्ड़ा फेहराते हैं। अब यह देश के बाहर भी भारत के खिलाफ कुलकर सामने आ रहे है। 

अमेरिका में भारतीय दूतावास के बाहर प्रदर्शन

बता दें कि अमेरिका के वाशिंगटन  डीसी में खालिस्तान समर्थकों ने भारतीय दूतावास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया, और खालिस्तानी झंडे भी फहराए। साथ ही प्रदर्शनकारी खालिस्तानीयों ने बताया कि उनकी 15 अगस्त को दूतावास के बाहर बड़े विरोध प्रदर्शन करने की योजना है।


इटली के रोम  स्थित भारतीय दूतावास पर भी प्रदर्शन

 

खालिस्तानी अमेरिका में ही नहीं रुके उन्होने किसान आंदोलन के नाम पर इटली के रोम  स्थित भारतीय दूतावास पर भी प्रदर्शन किया। एक वीडियो के मुताबिक खालिस्तानी समर्थकों ने दूतावास की दीवारों पर स्लोगन भी लिख डाले। दूतावास पर खालिस्तानी झंडा लहराते हुए उन्होंने दीवारों पर ‘खालिस्तान जिंदाबाद’  लिख दिया। साथ ही खबर यह भी है कि प्रदर्शनकारियों ने भारत के संविधान की प्रतियों को भी फाड़ा था।

दरअसल देश में पिछले 50 दिनों से किसान आंदोलन के नाम पर खालिस्तानी अपना एजेंडा चलाने मे जुटे हुए थे और 26 जनवरी के दिन वे अपने मंसूवों को पूरा करने में कांमयाब भी हुए हैं, जिसकी खुशी पाकिस्तान तक मनाई जा रही है। पर देश में इस काले दिन के बाद बहुत लोगों के काले चेहरे भी सामने आ गए हैं जो देश में रहकर ही देश के मान सम्मान को खत्म करना चाह रहे थे।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार