सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उधरनपुर व आगापुर में लिए गये लौंज एवं खाये के नमूने:- मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी

उधरनपुर व आगापुर में लिए गये लौंज एवं खाये के नमूने:- मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारीमुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया है कि जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में गठित टीम ने दीपावली त्यौहार के दृष्टिगत खाद्य पदार्थों में मिलावट पर रोक लगाने हेतु मिलावटी खाद्य पदार्थों की रोकथाम हेतु एक अभियान चलाया गया। उन्होने बताया कि अभियान के अंतर्गत उधरनपुर स्थित अनुराग रावत की अवैध लौंज निर्माण इकाई पर छापा मारा गया, तथा निर्माण इकाई से रबड़ी का एक नमूना, लौंज का एक नमूना, अपमिश्रक लौंन्ज में प्रयोग करने हेतु का एक नमूना व आगापुर स्थित कौशल कुमार की लौंज निर्माण इकाई से लौंज का एक नमूना संग्रहित किया गया तथा भद्यौना स्थित शंभू दयाल की निर्माण इकाई से खोया का एक नमूना संग्रहित किया गया। अनुराग रावत की अवैध निर्माण इकाई को बंद करवा दिया गया तथा वैध लाइसेंस लेने व सफाई व्यवस्था ठीक करने के उपरांत ही निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए गए। टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ए के पाठक के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुरुद्ध सिंह गंगवार, अजीत सिंह,खुशी राम, राम किशोर, अनुराधा कुशवाहा व घनश्याम वर्मा शामिल रहे।---------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 18 2022 9:52PM
उधरनपुर व आगापुर में लिए गये लौंज एवं खाये के नमूने:- मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी
मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया है कि जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में गठित टीम ने दीपावली त्यौहार के दृष्टिगत खाद्य पदार्थों में मिलावट पर रोक लगाने हेतु मिलावटी खाद्य पदार्थों की रोकथाम हेतु एक अभियान चलाया गया। उन्होने बताया कि अभियान के अंतर्गत उधरनपुर स्थित अनुराग रावत की अवैध लौंज निर्माण इकाई पर छापा मारा गया, तथा निर्माण इकाई से रबड़ी का एक नमूना, लौंज का एक नमूना, अपमिश्रक लौंन्ज में प्रयोग करने हेतु का एक नमूना व आगापुर स्थित कौशल कुमार की लौंज निर्माण इकाई से लौंज का एक नमूना संग्रहित किया गया तथा भद्यौना स्थित शंभू दयाल की निर्माण इकाई से खोया का एक नमूना संग्रहित किया गया। अनुराग रावत की अवैध निर्माण इकाई को बंद करवा दिया गया तथा वैध लाइसेंस लेने व सफाई व्यवस्था ठीक करने के उपरांत ही निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए गए। टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ए के पाठक के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुरुद्ध  सिंह गंगवार, अजीत सिंह,खुशी राम, राम किशोर, अनुराधा कुशवाहा व घनश्याम वर्मा शामिल रहे।
---------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार