सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली पुलिस के दिवंगत बलिदानी की सहायता राशि वाली फाईल केजरीवाल ने की ख़ारिज... सहायता पुलिस को नहीं तो किसे ?

मौलानाओ को केजरीवाल देते है तनख्वाह, लेकिन कोरोना योद्धा की लौटा दी फ़ाइल

khiladi singh
  • Oct 27 2020 4:48PM
मौलानाओ को25 हजार रुपये महीना तनख्वाह देनी वाली केजरीवाल सरकार  एक म्रतक पुलिस कर्मचारि को मुआवजा देना नागवार समझ रही है। केजरीवाल सरकार ने उनकी फ़ाइल को ये कहते हुए लौटा दी कि उनकी ड्यूटी कोरोना के लिए नही लगाई गई थी।पुलिस कर्मचारी शीस मणि पांडे दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के फिंगर प्रिंट बयूरो में  तैनात थे।जब सभी कर्मचारी को घर से काम के लिए बोला गया था, लेकिन पुलिस बल के पास कोई विकल्प नहीं था। ऐसे में उन्हें ड्यूटी पर जाना ही था। तो उन्हें क्यों कोरोना योद्धा नहीं माना जा रहा है। जब वह ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे, तो उन्हें भी सरकार की ओर से मिलने वाली मदद मिलनी चाहिए।

म्रतक   शिश मणि पांडे के बेटे ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता नबी करीम इलाके में हुई हत्या में जांच करने गये थे ।जिसमे मरने वाला व्यक्ति कोरोना संक्रमित था।जिसके बाद उसके पिता कोरोना पॉजिटव पाये गये  ।उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब सभी कर्मचरियों को घर से काम के लिए बोला गया था।लेकिन उनकी ड्यूटी निरंतर चलती गयी।  क्यों उनके पिता को केजरीवाल सरकार ने कोरोना योद्धा मानने से इंकार किया है।जबकि वह ड्यूटी पर तैनाती के दौरान कोरोना का शिकार हुए इसलिए हमे भी सरकार की ओर से मिलने वाली राशि के रूप में मदद मिलनी चाहिए।

दिल्ली सरकार के अधिकारियों का कहना है कि कैबिनेट निर्णय संख्या 2835 दिनांक 13.5.2020 के तहत शीश मणि पांडे का केस नहीं आता है क्योंकि वह अपनी रोज की ड्यूटी कर रहे थे। उनकी ड्यूटी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नहीं लगाई गई थी।
जबकि सरकार के फैसले में बताया गया था कि कोरोना के चलते मरने वाले उन पुलिस व अन्य सरकारी अधिकारियों को 1 करोड़ की राशि दी जाएगी। जिनकी ड्यूटी संक्रमण बचाव क्षेत्र में लगाई जाएगी। 

परिवार में अकेले थे कमाने वाले थे शशि पांडे ।उनके दो बेटे जिनकी पढ़ाई चल रही है।जबकि पत्नी घर का कामकाज देखती थी।लेकिन अब परिवारकीअब  भारी आर्थिक स्थिति बदहाल हो सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

केजरीवाल, मुसलमानों की गोद में बैठ कर हिन्दु हित की बात क्यों करेगा। उसे मुल्ला और मौलवी का गोद में बैठते ही मिल रहा है। कुछ जयचन्द हिन्दु भी वाह वाह कर रहा है तो केजरी को क्या चिंता

  • Guest
  • Oct 27 2020 7:13:11:217PM

Kejriwal Govt is cheater,Dhokhebaj anti-national Hindubirodhi Govt.when Shri Shishmani Pandey is Crona warrior then he should be paid Economicalhelping Ammount by Delhi Govt.We demand that helping Ammountshould paid.

  • Guest
  • Oct 27 2020 6:04:49:717PM

केजरीवाल एक धूर्त और मक्कार आदमी है ।इस ने अन्ना हजारे जैसे निश्छल व्यक्ति का प्रयोग करके राजनीतिक सफलता प्राप्त किया है । इस के अन्दर मानवता तथा कोई संवेदनशीलता नहीं है ।केवल स्वार्थ और धूर्तता है । यह जो काम करेगा स्वार्थ के लिए करेगा ।

  • Guest
  • Oct 27 2020 5:33:01:737PM

केजरीवाल आतंकियों से मिला हुआ है

  • Guest
  • Oct 27 2020 5:11:48:807PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार