सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात में हो रहा केजरीवाल का बहिष्कार... मोदी के नाम के लगे नारे...

गुजरात के नवसारी जिले के चिखली में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भाजपा के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 29 2022 6:26PM

गुजरात में चुनावों के लिए केजरीवाल और मोदी की सरकार अपना पूरा योगदान दे रही है. वहीं गुजरात के लोगों को केजरीवाल की स्कीमें समझ नहीं आ रही है.

इसी के चलते गुजरात के नवसारी जिले के चिखली में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भाजपा के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए है. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने 'मोदी-मोदी' के नारे भी लगाए थे.

वहीं रैली को संबोधित करते हुए और इस घटना के बारे में बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह उन्हें काले झंडे दिखाने वालों को अपना भाई मानते हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि एक दिन केजरीवाल उनका दिल जीतेंगे और सभी समर्थकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि जैसे ही भाजपा के समर्थकों ने हमें देखा और 'मोदी, मोदी, मोदी' के नारे लगाना शुरू कर दिया. मैं उन्हें अपना भाई मानता हूँ, मेरे दिल में उनके खिलाफ कुछ नहीं है. आप जिस पर चाहें उसके ऊपर चिल्ला सकते है, आप जिसे चाहें उस पार्टी को वोट दे सकते है.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि मैं आपके बच्चों के लिए स्कूल बनवाऊंगा, आपके परिवार के बीमार सदस्य का इलाज भी करवाऊंगा. मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन आपका दिल जीतूंगा और आपको अपनी पार्टी में भी शामिल करूंगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार