सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कटाव के स्थायी समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिएः- आयुक्त

कटाव के स्थायी समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिएः- आयुक्तआज मंडलायुक्त रोशन जैकब द्वारा तहसील सवायजपुर के अंतर्गत हरपालपुर विकास खण्ड के कटान प्रभावित बरहुली ग्राम का दौरा किया गया। उन्होंने ग्राम में जाकर रामगंगा नदी के किनारे कटान से प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया तथा प्रभावितों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कटाव के स्थायी समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। ग्राम प्रधान को ग्रामीणों की समस्याओं से लगातार अवगत होने के निर्देश दिए तथा गांव की सफाई व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए। मंडलायुक्त ने गाँव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बने राहत शिविर का निरीक्षण किया। डयूटी पर तैनात चिकित्सा अधिकारी तथा पशु चिकित्सा अधिकारी को लगातार मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। उन्होंने विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चे से संवाद कर मध्यान्ह भोजन, पुस्तकों एवं पोशाक आदि की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रशासन जल स्तर को लेकर लगातार मुस्तैद है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, उपजिलाधिकारी राकेश सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।-----------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 18 2022 9:47PM
कटाव के स्थायी समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिएः- आयुक्त
आज मंडलायुक्त रोशन जैकब द्वारा तहसील सवायजपुर के अंतर्गत हरपालपुर विकास खण्ड के कटान प्रभावित बरहुली ग्राम का दौरा किया गया। उन्होंने ग्राम में जाकर रामगंगा नदी के किनारे कटान से प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया तथा प्रभावितों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कटाव के स्थायी समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। ग्राम प्रधान को ग्रामीणों की समस्याओं से लगातार अवगत होने के निर्देश दिए तथा गांव की सफाई व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए। मंडलायुक्त ने गाँव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बने राहत शिविर का निरीक्षण किया। डयूटी पर तैनात चिकित्सा अधिकारी तथा पशु चिकित्सा अधिकारी को लगातार मुस्तैद रहने के निर्देश दिए। उन्होंने विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चे से संवाद कर मध्यान्ह भोजन, पुस्तकों एवं पोशाक आदि की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रशासन जल स्तर को लेकर लगातार मुस्तैद है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, उपजिलाधिकारी राकेश सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।
-----------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार