सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Karnatka: बाइक को साइड नहीं मिलने पर जिहादियों का हिंदू संगठन के लोगों पर हमला... चाकू और लोहे की रॉड से की जान से मारने की कोशिश

इस हादसे में 5 जिहादी हमलावरों ने श्रीराम के 3 कार्यकर्ताओं पर हमला किया था. वहीं पुलिस ने इस हिंसा को आपसी व्यक्तिगत दुश्मनी बताते हुए सभी लोगों से शाँति का अनुरोध किया है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 10 2022 1:41PM

देश के कोने-कोने में जिहादी हिंदूवादियों को किसी न किसी बहाने से अपना शिकार बना रहे है. एक तरफ जहां हिंदू लड़कियों को यह जिहादी लव जिहाद का शिकार बना रहे है वहीं दूसरी तरफ हिंदू संगठन और हिंदूओं पर जिहादियों का जानलेवा हमलों का सिलसिला जारी है. ताज़ा मामला कर्नाटका के बेलगावी से सामने आया है. यहां ईद की नमाज़ के दंगा हो गया. देखते देखते दोनों संगठन आपस में भीड गए. उसी बीच दोनों के बीच रॉड और चाकू भी चलने शुरू हो गए.

बता दें कि इस हादसे में 5 जिहादी हमलावरों ने श्रीराम के 3 कार्यकर्ताओं पर हमला किया था. वहीं पुलिस ने इस हिंसा को आपसी व्यक्तिगत दुश्मनी बताते हुए सभी लोगों से शाँति का अनुरोध किया है.

दरअसल, वारदात 9 अक्टूबर को कर्नाटक के रामदुर्ग बाजार की है जहां ईद की नमाज़ के बाद दोपहर में अमीन जंगूशेख अपने 4 साथियों के साथ बाइक से घूम रहा था. वहीं इस दौरान श्रीराम सेना के सदस्यों ने उनकी बाइक को साइड नहीं दिया तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. जानकारी के अनुसार इस विवाद ने धीरे-धीरे बढ़ कर हिंसक रूप ले लिया.

आरोप लगाया गया है कि अमीन जंगूशेख और उसके 4 साथियों ने लोहे की रॉड और चाकुओं से श्रीराम सेना के  सदस्यों पर चाकुओं से हमला कर दिया. वहीं पीड़ितों की पहचान गोपाल और रवि नाम से हुई है. इस दौरान बीच बचाव करने गए नंजुंडी बांदीवद्दर को जिहादियों ने लोहे की रॉड से घायल कर दिया. हमले में घायल तीनों पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. और अब पीड़ितों इलाज जारी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार