सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने दिया इस्तीफा, बीजेपी ज्वाइन करेंगे असीम अरुण

कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले लिया है और राजनीति के अखाड़े में आने का फैसला कर लिया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 8 2022 8:31PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
भारत निर्वाचन आयोग ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। घोषणा के मुताबिक यूपी में सात चरणों में मतदान होगा। चुनावी बिगुल बजने से साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई है। 
 
इसी बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे जिले की राजनीतिक गलियारे में अच्छी खासी हलचल मच गई है। दरअसल कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले लिया है और राजनीति के अखाड़े में आने का फैसला कर लिया है।
 
 पुलिस कमिश्नर असीम अरुण के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया है। बता दें अरुण असीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने का फैसला लिया है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने फैसबुक एकाउंट से दी है। असीम ने बताया कि मैं राजनीति में उतरकर जनता की सेवा करुंगा। 
 
गौरतलब है कि यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव होगा। पांच राज्यों में कुल 7 चरणों में चुनाव होंगे। 10 मार्च को मतगणना होगी। यूपी में फिलहाल भाजपा की सरकार है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार