सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

24 घण्टे में कन्नौज पुलिस ने किया अपहरण की घटना का ख़ुलासा

30 लाख की फिरौती के आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में, अपह्त व्यापारी और सहयोगी सकुशल बरामद

Anchal Yadav
  • Jul 17 2021 12:01AM

बीते गुरुवार की रात जनपद कन्नौज के कस्बे गुरसहायगंज से हुए अपहरण का ख़ुलासा कन्नौज पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर कर दिया। 

दरअसल कस्बा गुरसहायगंज निवासी खाद व्यापारी विकास गुप्ता उर्फ गणेश पुत्र सुरेश चंद्र गुप्ता और उनकी दुकान पर काम करने वाले सहयोगी असलम का अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ताओं ने विकास को फ़ोन कर के देर रात दुकान पर खाद खरीदने के बहाने बुलाया और फिर सफ़ेद रंग की बोलेरो कार में असलम और विकास को डाल कर कन्नौज की ओर निकल गए। 

जब देर तक दोनों घर नहीं पहुँचे तो परिजनों को चिंता हुई। कुछ देर बात अपहरणकर्ताओं ने विकास के घर पर फ़ोन कर के 30 लाख ₹ की फिरौती मांगी और पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी थाना इंचार्ज टी.पी.वर्मा को देकर गुरसहायगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जैसे ही मामला कन्नौज पुलिस कप्तान प्रशांत वर्मा के संज्ञान में आया तो तुरंत ही उन्होंने 10 टीमें बनाकर अपरहणकर्ताओं की खोज़ शुरू करने के निर्देश दे दिए। शुक्रवार शाम अपहरणकर्ताओं के जनपद फर्रूखाबाद के फतेहगढ़ में होने के इनपुट मिले। जिसके बाद कन्नौज पुलिस ने जाल बिछाकर अपहरणकर्ताओं को गिरफ़्तार कर लिया और विकास और असलम को सकुशल बरामद कर लिया।

कन्नौज पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से नगर में ख़ुशी का माहौल है। सब लोग कन्नौज पुलिस के काम की प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि अगर कन्नौज पुलिस सही समय पर एक्टिव नहीं होती तो कुछ भी दुर्घटना घटित हो सकती थी। पीड़ित परिवार ने 24 घंटे में न्याय मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का आभार व्यक्त किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार