सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: कंगना रनौत होगी ODOP की ब्रांड एंबेसडर.. CM योगी ने मुलाकात में दिया अयोध्या आने का न्योता..

मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट करी। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने उनको अयोध्या में आकर रामलला के दर्शन करने का न्योता दिया साथ ही कंगना रनौत को उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Oct 1 2021 10:54PM

मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज यूपी के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट करी। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर  सीएम से विस्तृत चर्चा करी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कंगना को अयोध्या का रामलला के दर्शन करने का भी न्योता दिया। 

करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने नोएडा में बन रही यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को अपना साधुवाद ज्ञापित किया।सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कंगना रनौत से अयोध्या जाकर श्रीराम लला के दर्शन का न्यौता देने के साथ ही राम मंदिर के निर्माण कार्य का भी अवलोकन करने को कहा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट को देश भर में धूम मचा रही ओडीओपी का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनको अयोध्या के श्रीराम लला की प्रतिकृति तथा ओडीओपी का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया। अपर मुख्य सचिव सूचना, एमएसएमई, निर्यात संवर्धन तथा खादी एवं ग्रामोद्योग, नवनीत सहगल ने बताया कि मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर उनको ओडीओपी का एक उत्पाद तोहफे में दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार