सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संसदीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ कैलाश चौधरी ने की नवनिर्वाचित उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुरुवार को नई दिल्ली में संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों के प्रतिनिधिमंडल के साथ देश के नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति माननीय जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार मुलाकात कर शुभकामनाएं प्रेषित की।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 18 2022 6:06PM
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुरुवार को नई दिल्ली में संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों के प्रतिनिधिमंडल के साथ देश के नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति माननीय जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार मुलाकात कर शुभकामनाएं प्रेषित की। प्रतिनिधिमंडल में बाड़मेर भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पालीवाल, पूर्व विधायक जालम सिंह रावलोत, डॉ प्रियंका चौधरी, भाजपा जिला महामंत्री स्वरूप सिंह खारा व बालाराम मूंढ़, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह भादू एवं लोक कलाकार फकीरा खान सहित गणमान्य उपस्थित रहे।

संसदीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ नवनिर्वाचित उप राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के लाल एवं किसान पुत्र जगदीप धनखड़ का देश के दूसरे सर्वोच्च पद पर पहुंचना निश्चित रूप से हम सबके लिए गर्व एवं गौरव का विषय है। उनसे प्राप्त आत्मीय स्नेह में राजस्थान की अपणायत और संस्कृति का आभास होता है। कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के झुंझुनू निवासी तथा किसान परिवार से संबंध रखने वाले जगदीप धनखड़ निश्चित रूप से देश के दूसरे सर्वोच्च पद का सम्मान बढ़ाते हुए लोकतांत्रिक मूल्यों को अक्षुण्ण बनाए रखने का काम करेंगे। साथ ही बेहतरीन विधिवेता और प्रशासनिक क्षमता के धनी होने के कारण वे उच्च सदन की गरिमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार