सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP Election: कमलनाथ की कपड़े फाड़ने वाली टिप्पणी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस हर चीज को नष्ट करना चाहती है

सिंधिया ने कहा, अगर कांग्रेस के नेता ऐसी बात कर रहे हैं तो सत्ता मिलने पर मध्य प्रदेश की जनता का क्या होगा? लेकिन मेरा मानना है कि लोग ऐसा नहीं होने देंगे.

Geeta
  • Oct 19 2023 1:05AM

मध्य प्रदेश चुनाव की तैयारियों के बीच वार पलटवार का सिलसिला जारी है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के वोटर ऐसे नेताओं को सरकार बनाने की अनुमति नहीं देंगे. बता दें कि, सिंधिया ने ये हमला कमलनाथ के कपड़े फाड़ने वाली टिप्पणी को लेकर बोला.


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 17 नवंबर के विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी पार्टी के सिंधिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हर चीज को नष्ट करना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘‘मेरी सोच लोगों के विकास के लिए काम करना और अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत करना है.

सिंधिया ने कहा, अगर कांग्रेस के नेता ऐसी बात कर रहे हैं तो सत्ता मिलने पर मध्य प्रदेश की जनता का क्या होगा? लेकिन मेरा मानना है कि लोग ऐसा नहीं होने देंगे. 

घोषणापत्र में वादों की एक लंबी सूची है, लेकिन उनमें से कोई भी पूरा नहीं होने वाला है. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 15 महीने के शासन (दिसंबर 2018 से मार्च 2020) में राज्य को बर्बाद कर दिया और लोग विपक्षी दल और उसके दो वरिष्ठ नेताओं (दिग्विजय सिंह और कमलनाथ) को माफ नहीं करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार