सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, बदमाशो ने बेटियों के सामने मारी थी सिर में गोली

ग़ाज़ियाबाद में बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर गोली चलाई, जिसके बाद इलाज के दौरान विक्रम अपनी ज़िंदगी की जंग हार गया

Namit Tyagi
  • Jul 22 2020 8:52AM
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजयनगर बाईपास पर पत्रकार विक्रम जोशी को कुछ बदमाशों ने सिर से सटाकर गोली मारी थी अब इलाज के दौरान उनकी मौत हुई। मामले में अबतक 9 लोग गिरफ्तार हुए। पुलिस ने हथियार भी बरामद किया। घटना के वक्त विक्रम की दो बेटियां उनके साथ थीं। विक्रम अपनी बहन के घर से आ रहे थे। माना गया है कि हत्या रंजिशन की गई। बदमाशों पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज था।

   
आपको बता दे कि पत्रकार विक्रम जोशी के भाई अनिकेत के मुताबिक रविवार की रात करीब 10:30 बजे उनका भाई अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से घर जा रहे थे। माता कॉलोनी में अग्रवाल स्वीट्स के पास छोटू पुत्र कमालुद्दीन, आकाश विहारी और रवि पुत्र मातादीन अपने कुछ साथियों के साथ आए और उनके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपियों में से छोटू ने तमंचा निकालकर विक्रम के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से उनका भाई लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। आनन फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई।इस पूरी घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया था 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार