सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो हैश टैग, लोगों का अपार समर्थन

इस टॉप हो चुके ट्रेंड में अब तक लाखों लोगों ने अपनी राय रखी है और वामपंथी साजिशकर्ताओं की एक एक साजिश का जवाब अपने अंदाज़ में दिया है..

Sudarshan News
  • Aug 28 2020 6:25PM

सोशल मीडिया का सहारा लेकर कल जिस प्रकार से एक वीडियो को ले कर समाज को गुमराह करने की कोशिश वामपंथी और चरमपंथी समुदाय द्वारा की जा रही थी उसकी परत दर परत सुदर्शन न्यूज़ से पहले ही भारत की राष्ट्रवादी जनता ने खोलनी शुरू कर दी है.. यद्यपि वामपंथ समुदाय का इतिहास भी ऐसा ही रहा है जिन्होंने हत्यारे, लुटेरे मुगलों की महिमा में और उनकी शान में कसीदे गढ़ डाले हैं और इतिहास के वीर हिन्दू सम्राटो को अपमानित किया.

लेकिन, अब देश जाग गया है और उसने देश के अन्दर रहने वाले विदेशी तत्वों को ढंग से पहचान लिया है. ये वही हिन्दू समुदाय के जागरूक लोग हैं जिन्होंने टुकड़े टुकड़े गैंग को बेपर्दा कर दिया है और उसको सामाजिक के साथ न्यायिक दंड भुगतने के लिए मजबूर कर दिया है.. आज वही राष्ट्रवादी लोग वामपंथ की इसी साजिश के खिलाफ एक बार फिर से जमा हो गए हैं और उन्होंने ट्विटर पर ट्रेंड चलाया है कि - #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो .

इस टॉप हो चुके ट्रेंड में अब तक लाखों लोगों ने अपनी राय रखी है और वामपंथी साजिशकर्ताओं की एक एक साजिश का जवाब अपने अंदाज़ में दिया है..

Read More: सुरेश चव्हाणके जी के खिलाफ ट्विट पर वामपंथियो के 63 हजार LIKE पाने वाले IPS एसोसिएशन को एडिशनल SP के बलिदान वाले ट्विट पर अब तक आये मात्र 750 LIKE

ऐसे में यदि आप भी इस मुहीम में शामिल होना चाहते हैं, और आप भी अपनी किसी भी प्रकार की राय रखना चाह रहे हैं तो आप भी अपने विचार, अपने फोटो , अपने वीडियो के जरिये इसी ट्रेंड पर डाल सकते हैं.  फिलहाल सुरेश चव्हाणके जी को मिल रहे इस अपार समर्थन को आज वामपंथियो को राष्ट्रवादी जवाब माना जा रहा है. 

आपको बता दें, इससे पूर्व वामपंथी मीडिया और तथाकथित लिब्ररों के समूहों ने सुदर्शन न्यूज़ और इसके प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके को बदनाम करने की पुरजोर कोशिश की. लेकिन वे बिचारे इसमें बुरी तरह से फ्लॉप रहे. कई वामपंथी पत्रकार तो न्यूज़ रूम में अपने बाल तक नोंचते नज़र आए. 

Read More: चरमपंथियों और वामपंथियो को राष्ट्रवादी जवाब

कैसे करें #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो ट्वीट 

ट्विटर पर जाकर अपने विचार रखिये, और #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो का इस्तेमाल करिये. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार