सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीतापुर के खैराबाद पहुंचे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (वसीम रिजवी), इस्लाम को अधर्म का मार्ग बताया इसीलिए इस्लाम त्याग सनातन धर्म अपनाया

सीतापुर के खैराबाद पहुंचे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी पूर्व नाम (वसीम रिजवी), इस्लाम को अधर्म बताया इसीलिए इस्लाम त्याग सनातन धर्म अपनाया।

अभिमन्यु
  • Dec 15 2021 1:27PM
स्लग:-सीतापुर के खैराबाद पहुंचे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी पूर्व नाम (वसीम रिजवी), इस्लाम को अधर्म बताया इसीलिए इस्लाम त्याग सनातन धर्म अपनाया।  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के खैराबाद क्षेत्र में पहुंचे पूर्व इस्लामी अनुयाई जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी,जिन्होंने खैराबाद स्थित भुइयां ताली में पहुँचकर महंत बजरंगमुनि उदासीन जी से भेंट की। महंत बजरंगमुनि उदासीन के द्वारा खैराबाद की भुइयां ताली में रखे गय कार्यक्रम में पहुँचे (वसीम रिजवी) जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने इस्लाम को आतंकवादी संगठन बताया साथ ही उन्होंने कहा कि इस्लाम का अनुसरण करते हुए उन्हें घुटन हो रही थी और उन्होंने बताया कि इस्लाम में बहुसंख्यक समाज को जबरन घुटन के कारण ही ऐसे मार्ग का अनुसरण करना पड़ रहा है। इस्लाम लोगों को केवल मारना, नफरत करना और आतंकवाद ही सिखाता है यह कहते हुए जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने यह भी बताया की इस्लाम को छोड़कर सभी को सनातन धर्म का अनुसरण करना चाहिए। वही अनेको राजनीतिक पार्टियों को जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने हिंदू विरोधी बताया और उन्होंने यह भी बताया कि अधिकांश राजनीतिक पार्टियां केवल हिंदू समाज के पतन के लिए कार्य करती है और हमें इससे बचते हुए सर्व समाज को सनातन धर्म जो की सभी से प्रेम और राष्ट्रवाद करना सिखाता है उसका अनुसरण करना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार