सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मांझी के बयान पर राजनीतिक घमासान, नीतीश को लेकर कही ये बात

महागठबंधन में अभी जैसे बयान बाजी हो रही है यदि नीतीश कुमार को लगता है कि सरकार चलाने में उन्हें परेशानी हो रही है और उनका रिश्ता बीजेपी के साथ बेहतर है।

Geeta
  • Oct 22 2022 6:29PM
एक बार फिर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बिगड़े बोल ने बिहार की सियासत को गर्म कर दिया है । शुक्रवार को मांझी ने गया में एक बयान देते हुए कहा है कि राजनीति में कुछ भी संभव है।
 
महागठबंधन में अभी जैसे बयान बाजी हो रही है यदि नीतीश कुमार को लगता है कि सरकार चलाने में उन्हें परेशानी हो रही है और उनका रिश्ता बीजेपी के साथ बेहतर है। राज्य के विकास के लिए वह फिर बीजेपी से हाथ मिलाते हैं तो हम उनका स्वागत करते हैं। जीतन राम मांझी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए पाला बदलना चाहते हैं तो हम उनके साथ हमेशा खड़ा रहेंगे।

वजीतन राम मांझी के इस बयान के बाद जदयू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा बिहार प्रदेश के हित में और जेडीयू के हित में नीतीश कुमार ने पहले ही फैसला ले लिया है । हमारा दल महागठबंधन में शामिल हो गया। महागठबंधन में 7 पार्टियां हैं। भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।


कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, कांग्रेस पार्टी, वामदल यह अटूट गठबंधन है। बाकी एक दो जो अन्य सहयोगी हैं वह हमारे साथ हैं । जब तक रहेंगे हम सम्मान करेंगे ।
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा मांझी जी का मन अगर डोल रहा है तो उसमें रोक नहीं सकते। वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा नीतीश कुमार ने साफ कहा है कि वह जीवन भर बीजेपी के साथ नहीं जाने वाले हैं। इसलिए इस तरीके के बयानों का कोई माने मतलब नहीं है.

इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह का कहना है कि जीतन राम मांझी का यह अपना बयान हो सकता है। लेकिन अब नीतीश कुमार के लिए भाजपा में स्टाफ का बिंदु लग चुका है ,अब पुनः भारतीय जनता पार्टी में कोई स्थान नहीं है। 

बिहार की राजनीति में जीतन राम मांझी अपने बड़बोले बयान के लिए जाने जाते हैं । अब देखना होगा कि मांझी का यह ताज़ा बयान महागठबंधन में क्या असर दिखाता है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार