सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jio bumper blast: 500 रुपये से कम में रोज 3GB डाटा साथ ही मिलेगा फ्री इंटरनेट और बहुत सी अलग सुविधाएं

रिलायंस जियो जो एक टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी है उसे लांच हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन रिलायंस जियो ने मार्किट में कुछ ही समय में अपने नाम की पहचान बहुत उच्चे स्तर पर बना ली है।

Abhinya
  • Sep 19 2021 4:02PM

रिलायंस जियो जो एक टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी है उसे लांच हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन रिलायंस जियो ने मार्किट में कुछ ही समय में अपने नाम की पहचान बहुत उच्चे स्तर पर बना ली है।  जियो अपने ग्राहकों को बाकी टेलीकॉम कंपनियों की तरह कम पैसों में ज्यादा फायदे देने की कोशिश करता है और इसी का उदाहरण हैं जियो के प्रीपेड प्लान्स, जो अपने शुल्क के हिसाब से ग्राहकों को बहुत सारे बेनेफिट्स दे रहे हैं। आइए इन तीन प्रीपेड प्लान्स की पूरी जानकारी लेते हैं।  

बता दें , 499 रुपये की कीमत वाला जियो का यह प्रीपेड प्लान बेस्ट सेलर पैक कहलाता है क्योंकि इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोज 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के 100 एसएमएस और एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन मिलता है. इतना ही नहीं, जियो इस प्लान के ग्राहकों को 6GB इंटरनेट एक्स्ट्रा देता है।

जियो के आने के बाद ही बाकी टेलीकॉम कम्पनीज ने अपने प्लान्स और पैक्स में बदलाव किए है। पहले कॉलिंग के लिए अलग से और इंटरनेट के लिए अलग से रिचार्ज करवाना पड़ता था। अब जियो के आने के बाद एक ही प्लान में फ्री इंटरनेट भी मिलता है। 

जियो का यह प्रीपेड प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें ग्राहक को रोज 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के 100 एसएमएस, जियो एप्स का सब्स्क्रिप्शन और एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। साथ ही, इस पैक में जियो ग्राहक को 10GB एक्स्ट्रा इंटरनेट भी देता है।

साथ ही जियो का सुपर वैल्यू पैक 888 रुपये का है और इसकी वैधता 84 दिन की है। इस प्लान को लेकर ग्राहक रोज 2GB इंटरनेट, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन और सभी जियो एप्स का एक्सेस पाएंगे। साथ ही, इस पैक में 5GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार