सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उद्यमियों की सभी समस्यआंे कर त्वरित निस्तारण कराया जायेगा:- जिलाधिकारी

उद्यमियों की सभी समस्यआंे कर त्वरित निस्तारण कराया जायेगा:- जिलाधिकारी औद्योगिक क्षेत्र सण्डीला में वरूण बैवरेज लिमिटेट कंपनी के मीटिंग हाल में सण्डीला में स्थापित ईकाइयों के उद्यमियों के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा कि उद्यमियों की सभी समस्यआंे कर त्वरित निस्तारण कराया जायेगा। बैठक में उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र की बेहद खराब सड़कों, टूटे नाले तथा पानी निकास की व्यवस्था न होने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने यूपीआईसीडीएस के अधिकारियों को निर्देश दिये कि फेस एक व दो की खराब सड़कों के गडढ़ों को तत्तकाल भरवायें ताकि वाहनों के आने-जाने में असुविधा न हो। विद्युत संबंधी समस्याओं के बारे में जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्यमियों को 24 घंटे विद्युत आपूर्ति कराने के साथ उनकी लोड बढ़ाने एवं आदि समस्याओं का त्वरित निस्ताण करें। बैठक में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, उपायुक्त उद्योग, वाणिज्य कर, वरूण कंपनी के कलेस्टर हेड मुकेश पात्रों सहित सण्डीला में स्थापित औद्योगिक ईकाइयों के प्रतिनिधि उपस्थित रहें। इससे पहले डीएम व एसपी ने वरूण बैवरेज लि0 परिसर में वृक्षारोपण भी किया। -------------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Nov 27 2022 11:38PM
उद्यमियों की सभी समस्यआंे कर त्वरित निस्तारण कराया जायेगा:- जिलाधिकारी
औद्योगिक क्षेत्र सण्डीला में वरूण बैवरेज लिमिटेट कंपनी के मीटिंग हाल में सण्डीला में स्थापित ईकाइयों के उद्यमियों के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा कि उद्यमियों की सभी समस्यआंे कर त्वरित निस्तारण कराया जायेगा।
बैठक में उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र की बेहद खराब सड़कों, टूटे नाले तथा पानी निकास की व्यवस्था न होने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने यूपीआईसीडीएस के अधिकारियों को निर्देश दिये कि फेस एक व दो की खराब सड़कों के गडढ़ों को तत्तकाल भरवायें ताकि वाहनों के आने-जाने में असुविधा न हो। विद्युत संबंधी समस्याओं के बारे में जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्यमियों को 24 घंटे विद्युत आपूर्ति कराने के साथ उनकी लोड बढ़ाने एवं आदि समस्याओं का त्वरित निस्ताण करें। बैठक में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, उपायुक्त उद्योग, वाणिज्य कर, वरूण कंपनी के कलेस्टर हेड मुकेश पात्रों सहित सण्डीला में स्थापित औद्योगिक ईकाइयों के प्रतिनिधि उपस्थित रहें। इससे पहले डीएम व एसपी ने वरूण बैवरेज लि0 परिसर में वृक्षारोपण भी किया।
-------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार