सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*जिलाधिकारी श्री एम पी सिंह की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

*जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न* आज विकास भवन स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई। जिलाधिकारी ने बिलग्राम-मल्लावां रोड पर ब्रेकर को कलर करने के निर्देश दिए जिसे दूर से देखा जा सके। उन्होंने चिन्हित ब्लैक स्पॉट पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य विभाग को किसी सड़क दुर्घटना की दशा में प्रभावित को तत्काल इलाज करने के निर्देश दिए। परिवहन विभाग को लोगों को हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए। ब्लैक स्पॉट के आस-पास बोर्ड लगाया जाए। बोर्ड में निकटवर्ती अस्पतालों के बारे में बताया जाए। लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए प्रिन्ट, इलेक्ट्रॉनिक एवं सोशल मीडिया का सहारा लिया जाए। स्कूल वैनों के संचालकों के साथ बैठक करा ली जाए। स्कूलों के आस-पास साइन बोर्ड लगवाए जाएं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, एआरटीओ दयाशंकर, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज़ जिला हरदोई
  • Jun 19 2023 11:43PM
*जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न*
आज विकास भवन स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई। जिलाधिकारी ने बिलग्राम-मल्लावां रोड पर ब्रेकर को कलर करने के निर्देश दिए जिसे दूर से देखा जा सके। उन्होंने चिन्हित ब्लैक स्पॉट पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य विभाग को किसी सड़क दुर्घटना की दशा में प्रभावित को तत्काल इलाज करने के निर्देश दिए। परिवहन विभाग को लोगों को हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए। ब्लैक स्पॉट के आस-पास बोर्ड लगाया जाए। बोर्ड में निकटवर्ती अस्पतालों के बारे में बताया जाए। लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए प्रिन्ट, इलेक्ट्रॉनिक एवं सोशल मीडिया का सहारा लिया जाए। स्कूल वैनों के संचालकों के साथ बैठक करा ली जाए। स्कूलों के आस-पास साइन बोर्ड लगवाए जाएं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, एआरटीओ दयाशंकर, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार