सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ट्रेन में पूर्व सैनिक के मंत्रोच्चार पर हमला, लेकिन नमाज को सुरक्षा

मध्य प्रदेश के बैतूल में स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में मारपीट की मामले सामने आई है.

Sumant Kashyap
  • Nov 22 2022 2:01PM

मध्य प्रदेश के बैतूल में स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में मारपीट की मामले सामने आई है. दरअसल, ट्रेन में पैंट्री कार मैनेजर और उसके अन्य साथियों ने पूर्व सैनिक को पिटाई कर दी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही GRP पुलिस अलर्ट हुई. ट्रेन जैसे ही बैतूल रेलवे स्टेशन पर पहुंची वहां घायल पूर्व सैनिक और पैंट्री कार स्टाफ को उतार लिया गया. बता दें कि घायल पूर्व सैनिक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

जानकारी के अनुसार, पूर्व सैनिक विलास नाइक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ हजरत निजामुद्दीन दिल्ली से विशाखापटनम जा रहे थे. इसी कोच में मरकस से शामिल होकर कुछ मुस्लिम युवक विजयवाड़ा जा रहे थे. 

प्रार्थना करना पर हुई पिटाई

बता दें कि ट्रेन में मुस्लिम युवक ने कई बार नमाज पढ़ी. इस दौरान विलास नाइक ने इस बात पर विरोध जताया कि रास्ते में बैठकर नमाज क्यों पढ़ रहे हो. इसे बाद पूर्व सैनिक ने भी कोच के रास्ते में बैठकर प्रार्थना करना शुरू कर दिया. इस दौरान पैंट्री कार स्टाफ वहां से निकलने की कोशिश करने लगा.

पैंट्री कार मैनेजर ने पूर्व सैनिक को कर दी पिटाई

पूर्व सैनिक ने उन्हें निकलने नहीं दिया और उसने कहा कि जब वे लोग नमाज पढ़ रहे थे तो उन्हें किसी ने नहीं रोका अब जब मैं प्रार्थना करने बैठा हूं तो क्यों हटाया जा रहा है. वहीं, चलती ट्रेन में करीब आधा घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला और हाथापाई की नौबत आ गई. पैंट्री कार मैनेजर और उसके साथियों ने विलास नाइक की पिटाई कर दी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार