सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादियों ने हिंदू परिवार का किया जीना दुश्वार, इस्लाम अपनाने के दबाव पर छोड़ना पड़ा घर

पूरा मामला बाणगंगा थानाक्षेत्र का है. कुम्हेड़ी कांकड़ इलाके में रहने वाले एक हिन्दू परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि आरोपी शाहरूख अजीज और जावेद ने पीड़िता का घर तहस-नहस करने की धमकी दी थी.

Gunjan Kapoor
  • Nov 30 2022 1:11PM

मध्य प्रदेश के इंदौर में धर्मांतरण के कई मामले सामने आए है. वहीं अब जिहादी शाहरूख, जावेद और अजीज ने एक हिंदू परिवार को प्रताड़ित कर उनपर धर्मांतरण का दबाव डाला है. वहीं हिंदू परिवार को उनका घर गिरा कर वहां मज़ार बनाने की धमकी दी गई है. इसी के साथ हिन्दू परिवार की महिलाओं को मुस्लिम बनाने का एलान किया गया है.

बता दें कि इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी शाहरूख फिलहाल जेल में बंद है. वहीं शाहरुख़ के साथ जावेद और अजीज नाम के 2 अन्य आरोपियों पर भी FIR दर्ज की जा चुकी है. जानकारी के अनुसार शाहरुख़ एक पेशेवर अपराधी बताया जा रहा है जिस पर पहले से ही कई केस दर्ज है. वह उज्जैन के नजरपुर इलाके का निवासी है.

दरअसल, पूरा मामला बाणगंगा थानाक्षेत्र का है. कुम्हेड़ी कांकड़ इलाके में रहने वाले एक हिन्दू परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि आरोपी शाहरूख अजीज और जावेद ने पीड़िता का घर तहस-नहस करने की धमकी दी थी. वहीं इस दौरान शाहरुख़ ने महिला के घर पर मजार बना देने का एलान किया था.

बता दें कि विवाद के दौरान अजीज ने पीड़ित परिवार को गालियाँ दीं थी. वहीं जावेद ने हिन्दू परिवार को काट कर फेंक देने की भी धमकी दी थी. वहीं पीड़ित परिवार पर शिकायत वापस लेने का भी दबाव डाला जा रहा था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार