सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दो सगी बहनों से जिहादियों ने किया गैंगरेप... अकरम, शाहरुख समेत 5 पर FIR दर्ज

हरियाणा के पलवल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां दो हिन्दू सगी बहनों से 4 जिहादियों अकरम, शाहरुख, जैद और तसलीम ने बन्दुक की नोक पर गैंगरेप किया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 1 2024 2:14PM

हरियाणा के पलवल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां दो हिन्दू सगी बहनों से 4  जिहादियों अकरम, शाहरुख, जैद और तसलीम ने बन्दुक की नोक पर गैंगरेप किया है।  आपको बता दें कि पीड़िताओं का परिवार बहुत गरीब है और जंगल में ही घर बना कर रहते है इसके साथ-साथ वे दूध बेचने का काम भी करते है। जानकारी है कि आरोपी पीड़िताओं के यहां दूध लेने जंगल में आते थे।  

आपको बता दें कि इस दौरान पीड़िताओं के पिता की तबियत अचानक से खराब हो गई जिसके बाद सब लोग उन्हें हॉस्पिटल ले गए और पीछे से दोनों बहने घर पर अकेली ही रह गई। बात दें कि इस दौरान अकरम, शाहरुख, जैद और तसलीम पीड़िताओं के घर आए और लड़कियों को अकेले देख उन हैवानों ने दोनों से गैंगरेप किया। जब इन जिहादियों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने इस घटना का एक वीडियो भी बना लिया।  और इसके साथ-साथ उन्होंने पीड़िताओं को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।  

बात दें कि आरोपियों ने बनाई वीडियो से वो दोनों पीड़िताओं को ब्लैकमेल करने लगे और बार-बार उन्हें अपने पास बुलाने लगे जब दोनों युवतियों ने इसका विरोध किया तो उन जिहादियों ने दोनों बहनों में से एक छोटी बहन का वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड़ कर दिया। जानकारी के अनुसार अपराधियों के दोनों बहनों से छोटी बहन पर गन्दी नजर थी।  

गौरतलब है कि पीड़िता के  वीडियो के बारे में जब पीड़ितों के भाई को पता चला तो उसने विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ आरोपितों ने मारपीट की और मुँह बंद रखने की चेतावनी दी। बताय जा रहा है कि इस घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद ,  पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 5 नामजद लोगों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार