सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुओं पर मुस्लिम बाहुल्य इलाके में जिहादियों ने मचाया आतंक, पलायन करने के लिए कर दिया मजबूर...

इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा देश भर में अलग-अलग फंडों से उत्पात मचाया जाता है, लेकिन उत्तरप्रदेश के कानपुर में नौबत ऐसी आ गई कि हिंदुओं को पलायन के लिए मजबुर होना पड़ गया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 6 2022 7:46PM

इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा देश भर में अलग-अलग फंडों से उत्पात मचाया जाता है, लेकिन उत्तरप्रदेश के कानपुर में नौबत ऐसी आ गई कि हिंदुओं को पलायन के लिए मजबुर होना पड़ गया है। मोहर्रम से ठीक पहले रावतपुर गांव के रहमत नगर मुस्लिम बाहुल्य इलाके में रहने वाले हिन्दुओं को आए दिन प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसकी कार तोड़कर, घर में पथराव करने के साथ ही अलग-अलग तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। इससे वो अब अपने घर से पलायन करने को मजबूर है। रावतपुर पुलिस ने केस दर्ज की है।

 

दरअसल, यूपी में कानपुर के रावतपुर गांव के रहमत नगर में रहने वाले मनीष शुक्ला ने हो रहे अत्याचार पर अपनी आप बीती बताते हुए कहा, मेरा घर मुस्लिम बाहुल्य आबादी के बीच है। 1 अगस्त की रात को घर के बाहर खड़ी कार पर पत्थर मारकर सभी शीशे तोड़ दिए गए। इससे पहले भी मेरे घर पर हमला और पथराव हो चुका है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।" रावतपुर थाने में शुक्रवार को उन्होंने तहरीर दी और उसमे लिखा कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह घर से पलायन करने के लिए मजबूर होंगे। ACP कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने बताया,"मनीष की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जांच में आरोप सही मिलने पर प्रताड़ित करने वालों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। आगे उन्होने कहा, मेरा पूरा परिवार इतना प्रताड़ित हो गया है कि अगर अब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो मैं अपने घर व इलाके से पलायन करने के लिए मजबूर हो रहा हूं।"

जानकारी देते हुए कल्याणपुर CO दिनेश शुक्ला ने बताया कि उस इलाके में आस-पास कोई भी CCTV नहीं लगा है। जिससे हमें जांच करने में परेशानियाँ आ रही है। हाल के लिए हमे पास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी प्राप्त कर रहे है। पीड़ित हिंदुओं ने हमें बताया कि उनके पूरे परिवार के साथ बद सलूकी की जा रही है, उनके घरों पर पथराव किया जा रहा है, और बाहर खड़ी गाड़ियों को तोड़ा जा रहै है।

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार