सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मध्यप्रदेश में भी कानून ने दिखाना शुरू किया अपना असर.. लव जिहादी को दबोचा गया उस नये कानून से, जिस से चिंतित हैं वामपंथी

Madhya Pradesh: हिंदू लड़की पर धर्म परिवर्तन कर शादी दबाव बना रहा था जिहादी, नये कानून के तहत हुआ केस दर्ज

Shiv Kumar
  • Mar 6 2021 7:08PM
मध्य प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद एमपी पुलिस जिहदियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का नया मामला एमपी के खंडवा से सामने आया है। जहां जिहादी हिंदू लड़की पर शादी और धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ एंटी लव जिहाद कानून के तहत केस दर्ज किया है। 
 
दरअसल मध्य प्रदेश के खंडवा के मूंदी थाना क्षेत्र में सलमान नाम का एक जिहादी 20 वर्षीय हिंदू युवती पर शादी और धर्मपरिवर्तन का दबाव बना रहा था। लड़की और घरवालों की शिकायत के बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

दरअसल लड़की के परिवार वालों ने बताया कि सलमान न सिर्फ उसका पीछा करता था बल्कि शादी न करने पर उसे और उसके परिवालों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। परिवार ने लड़की मामा के घर भेज दिया तो वो उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगा था।

बता दें कि मूंदी पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत आने वाले जामकोटा गांव की एक लड़की पर जिहादी सलमान करीब एक वर्ष से युवती पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा था। आरोपी सलमान उसी गांव का रहने वाला है। और लड़की को धर्म परिवर्तन कर लेने के लिए भी उकसा रहा है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सलमान और उसके पिता रसीद खान के खिलाफ मप्र धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक-2021 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने शुक्रवार शाम आरोपी सलमान को उसके गांव जामकोटा पिपलकोटा पुनर्वास से गिरफ्तार भी कर लिया है।

कानून बनने के बाद भी सलमान जैसे जिहादी के होंसले आम लोगों को ड़राने वाले हैं। कानून में सख्त सजा का प्रवधान होने के बाद भी जिहादी को ड़र नहीं है, वो पूरे परिवार को मारने की बात कर रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

जेहादी कटुआ की मां का भोसड़ा गोली मारो और इसकी मां बहन का वजू होने तक हलाला करो

  • Guest
  • Mar 6 2021 10:46:14:180PM

जेहादी कटुआ की मां का भोसड़ा गोली मारो और इसकी मां बहन का वजू होने तक हलाला करो

  • Guest
  • Mar 6 2021 10:46:13:747PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार