सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी शाहनवाज ने 2 साल तक लिव-इन में रहने वाली हिंदू महिला पर मिट्टी का तेल छिड़ककर मार डाला ।

खबरों के अनुसार हिंदू लड़की को शहनवाज ने इसलिए मारा क्योंकि वो इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को अपलोड करती थी ।

Ayush
  • Jun 10 2021 7:42PM
केरल के एक खबर ने जिहादियों के मंसूबों पर एक बार और कालिख पोत दी है। केरल  में हिंदू महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है।  जानकारी के मुताबिक महिला की शादी हो चुकी थी लेकिन पिछले 2 साल से वह पति से अलग रहती थी। इसी बीच जिहादी शहनवाज ने महिला को अपने चंगुल में फंसाया और उसके साथ लिव-इन में रहना शुरू कर दिया । हाल ही में शहनवाज और हिंदू लड़की के बीच मामूली कहासुनी के बाद शहनवाज ने  हिंदू लड़की को आग के शोले में झोंक दिया। 
पुलिस के मुताबिक आरोपित युवक की पहचान शहनवाज के तौर पर हुई है उसने 28 वर्षीय अथिरा को मिट्टी का तेल छिड़क कर मार डाला घटना को अंजाम देते वक्त जिहादी शाहनवाज भी थोड़ा-थोड़ा झुलस गया जिसके कारण अंचल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर तिरुअनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है । कुछ रिपोर्ट के अनुसार हिंदू लड़की को जिहादी शहनवाज ने सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती थी। मारने वाले शाहनवाज के घर से बचाओ बचाओ की चीखे बाहर आ रही थी जिससे पड़ोसी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी मामले की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने बताया शहनवाज पहले से शादीशुदा था और शाहनवाज ने ही हिंदू लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाई थी। 
जिहादी पहले भोली-भाली लड़कियों को अपने प्यार के चंगुल में फंस आते हैं फिर उन पर आग लगाकर मरने के लिए छोड़ जाते हैं पूरे घटनाक्रम से यही प्रतीत होता है । शाहनवाज और अथिरा लि-विंग में रहते हुए 6 महीने पहले एक बच्ची को जन्म दिया  आपको बता दें,  शाहनवाज और अथिरा के लिव-इन में रहने  से पहले दो-दो बच्चे थे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार