सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीएम मोदी और सीएम योगी का सिर कलम करने की धमकी देने वाला जेहादी सलमान गिरफ्तार

बागपत के बड़ौत से पुलिस ने जेहादी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने पीएम मोदी और सीएम योगी का सिर कलम करने की धमकी दी थी...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 9 2020 1:17PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तमाम जतन करने के बाद भी प्रदेश में माहौल बिगाड़ने का प्रयास जारी है। बागपत के बड़ौत में तीन दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने की धमकी देने वाले सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हाथरस के बूलमढ़ी गांव में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के दौरे के दौरान लाठीचार्ज के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई जगह पर विरोध प्रदर्शन हुआ। बागपत के बड़ौत में राष्ट्रीय लोकदल के ऐसे ही एक प्रदर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर कलम करने की धमकी दी गई। यह मामला संज्ञान में आते ही सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट मोड में आ गईं। पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी का सिर कलम करने की धमकी देने वाले आरोपित सलमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो का जनपद बागपत पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के विरुद्ध थाना बडौत पर आईपीसी की धारा 153A/124A/504 506 में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा वायरल वीडियो में आरोपी की पहचान कर सलमान पुत्र मंजूर निवासी बड़ौली रोड थाना बड़ौत जनपद बागपत को गिरफ्तार किया गया है। एसपी अभिषेक सिंह ने इसकी पुष्टि की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार