सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नाबालिग दलित लड़की का अपहरण करने वाला जिहादी गुलफाम गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से कथित तौर पर अगवा हुई दलित किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Anchal Yadav
  • Jul 17 2021 9:10PM

गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से कथित तौर पर अगवा हुई दलित किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने कथित अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जेवर थाना के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय दलित किशोरी को गुलफाम नामक युवक कुछ दिन पूर्व कथित तौर पर अगवा कर ले गया था। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गुलफाम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अगवा किशोरी को बरामद कर लिया है।

सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा। लेकिन यहांं गौर करने वाली बात यह है की लगातार जिहादी नाबालिग लड़कियों को गौतम बुुद्ध नगर में अपनी हवस का शिकार बना रहेे हैं ऐसे में प्रशासन को इन जिहादियों को कड़ी से कड़ी सजा देनेे की जरूरत है जिससेे आगे चल कर किसी भी मासूम को अपनी हवस का शिकार ना बना सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार