सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा राज्य के युवाओं की आवाज बने भाजयुमो

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि एक नए जोश और जुनुन के साथ युवा मोर्चा कि टीम राज्य के युवाओं के हक और हकुक के लिए सदैव तत्पर है

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 18 2021 10:58PM
भाजपा के झारखंड इकाई की ओर से भाजयुमो के नवनियुक्त पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षो की पहली परिचात्मक बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश  ने कहा कि झारखंड युवा राज्य है।युवा मोर्चा राज्य के युवाओं कीआवाज बने ।
उन्होंने कहा कि जिनको जो नया दायित्व मिला है उन्हें उनका दायित्व बोध होना आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं के सर्वांगीण विकास केलिये सार्थक पहल शुरू की है।नई शिक्षा नीति,स्टार्टअप इंडिया,मेक इन इंडिया ने युवाओं केलिये नए अवसर खड़े किए हैं।
कहा कि  युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनता के बीच पहुँच कर केन्द्र सरकार की योजनाओं को अधिक से अधिक लोगो को लाभ दिलवाने का काम करे 
कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा राष्ट्र को सर्वोपरि मानकर समाज के बीच कार्य करता हैं जब भी देश को कोई आंख दिखाता है तब तब युवा मोर्चा देश के सामने ढाल कि तरह खडा होता हैं। उन्होंने नई समिति को बधाई एवम शुभकामनाएं दी ।कहा कि राज्य सरकार ने जिसप्रकार से युवाओं को सपने दिखाकर उसे तोड़ा है उसे मोर्चा के कार्यकर्ता उजागर करें।

भाजपा के संगठन महामंत्री धर्मपाल ने कहा कि सामुहिकता ही हमारे पार्टी कि कार्यपद्धति है जिसके माध्यम से अनुशासित तरीके से कार्यकर्त्ता राष्ट्र हित मे निरंतर  कार्य करते हैं आने वाले समय मे संगठन के संरचना को मजबूती प्रदान करते हुए राष्ट्र के प्रति समर्पित युवाओं को पार्टी से जोड़े युवा मोर्चा 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी विनय जायसवाल ने कहा कि देश के लिए जिस तरह से क्रांतिकारीयो ने एक नया सवेरा दिया उसी तरह युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता देश और समाज के लिए विषम परिस्थितियों मे भी डटे रहे।

बैठक मे स्वागत भाषण देते हुए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि एक नए जोश और जुनुन के साथ युवा मोर्चा कि टीम राज्य के युवाओं के हक और हकुक के लिए सदैव तत्पर है आने वाले समय मे संगठन मे युवा मोर्चा के माध्यम से युवाओं के सहभागिता को बुथ स्तर पर और बढ़ाया जाएगा।
कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रुपेश सिन्हा और धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश महामंत्री मनीष दूबे ने किया।
इस मौके पर भाजयुमो के सभी प्रदेश के पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार