सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सकौती में धान से लदी टैªक्टर-ट्राली से झारखंड के युवक की मौत

चौंसाना। बिडोली-चौसाना मार्ग के सकौती गाव के निकट 21 वर्षीय युवक की धान से लदी टैªक्टर-ट्राली से टक्कर लगने से मौत हो गई। पीडित मृतक झारखंड का निवासी है और सकौती के किसान के पास नौकरी करता था। खेत जाते समय नौकर की मौत हुई है। वही धान से लदी टैªक्टर-ट्राली का चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

अतुल सिंघल,शामली
  • Oct 20 2021 6:09PM
चौसाना क्षैत्र के गाव सकौती निवासी सचिन पुत्र शिवकुमार के यहाॅ दो महीने से 21 वर्षीय दुखना पहाडियां ंपुत्र बैदा पहाडियां निवासी बडा चटकन ,झारखंड जिला झारखंड नौकरी करता था। बुधवार की दोपहर को करीब चार बजे जैसे ही सचिन के घर से साइकिल पर सवार होकर खेत के लिये निकला तो गांव से बाहर आते हुये कुंडाकला से आ रहे तेज रफ्तार धान से लदी टैªक्टर-ट्राली ने दुखना पहाडियां को टक्कर मार दी। जिससे पीडित सडक पर दूर जा गिरा और तडपता रहा। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो तडपने के कुछ समय के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और दुर्घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिये भिजवाया। वही पुलिस ने धान से लदी टैªक्टर ट्राली को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि चालक मौके से फरार हो गया। चौकी प्रभारी समयपाल अत्री का कहना है कि ग्रामीणों से दुर्घटना की जानकारी मिली थी। शव को पीएम के लिये भिजवाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार